Home मनोरंजन दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री को ये काम नहीं है पसंद, पढ़ें

दुनिया की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री को ये काम नहीं है पसंद, पढ़ें

2 min read
0
1
514

लंदन। हॉलीवुड की अभिनेत्री एंजेलिना जोली का कहना है कि उन्हें अकेले रहना अच्छा नहीं लगता और वह कभी भी अपने अलग रह रहे पति ब्रैड पिट से अलग नहीं होना चाहती थीं। मेट्रो अखबार में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, 41 वर्षीय इस अभिनेत्री का कहना है कि उनके लिए यह साल बिताना भावनात्मक तौर पर बहुत मुश्किल रहा। उनका यह भी कहा कि वह अलगाव के सदमे से उबरने की भरपूर कोशिश कर रही हैं। एंजेलिना जोली ने कहा कि कभी-कभी ऐसा लगता है कि मैं भरसक प्रयास कर रही हूं, लेकिन वास्तव में मैं अपने दिन काटने की कोशिश कर रही हूं।

उन्होंने अपने अकेलेपन के बारे आगे बताते हुए कहा कि भावनात्मक तौर पर यह साल उनके लिए बहुत मुश्किल भरा रहा। उन्होंने कहा कि मुझे अकेले रहना पसंद नहीं है। मैंने ऐसा कभी नहीं चाहा था। इसमें कुछ भी अच्छा नहीं है। यह बहुत मुश्किल है। बता दें कि इस अभिनेत्री ने पिछले साल 19 सितंबर को समझौता न करने लायक मतभेदों को कारण बताते हुए मनीबॉल के अभिनेता ब्रैड पिट से तलाक लेने का फैसला किया था।

उस वक्त जोली की ओर से जारी आधिकारिक बयान में तब कहा गया था कि परिवार की बेहतरी के लिए यह फैसला किया गया है। बाद में 30 सितंबर को खबर आई थी कि इस जोड़ी ने 20 अक्तूबर तक के लिए एक अस्थाई समझौता किया है और ब्रैड पिट अपने छह बच्चों मेडॉक्स (15 साल), पैक्स (12 साल), जहरा (11 साल), शिलोह (10 साल) और आठ वर्षीय जुड़वां नॉक्स तथा विवियन से मिल सकते हैं।

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कांग्रेस भी दलित राजनीति को देगी हवा, 23 को दिल्ली में होगा कार्यक्रम

लखनऊ। देश की सियासत में दलित राजनीति को  हवा देने के लिए कांग्रेस एक बार फिर से दिल्ली के …