Home तीर-ए-नज़र मेरे पड़ोस में स्कूटी चोरी हो गई है… मोदी इस्तीफा दें

मेरे पड़ोस में स्कूटी चोरी हो गई है… मोदी इस्तीफा दें

2 second read
0
0
298

dev@amarbharti.com

मेरे घर के बगल में एक वृद्ध महिला रहती हैं। कैंसर से पीड़ित हैं। लगभग 7 या 8 साल हो गए हैं उन्हें कैंसर हुए। बेटा किसी मीडिया कर्मी की गाड़ी चलाता है। दर्द से छटपटाती रहती हैं। मां की पीड़ा से बेटे का कोई खास सरोकार नहीं है। उन्हें ब्लड की बहुत जरूरत थी तो मैंने किसी के जरिये अरेंज भी कराया।

मैं सोचता हूँ इसके लिए सीधे सीधे मोदी जिम्मेदार हैं। आखिर इस देश के प्रधानमंत्री हैं वे। जनता ने उन्हें भरपूर प्यार दिया था तो क्या इसलिए कि एक महिला को कैंसर हो जाये। ये गलत है। हो सकता है इस महिला के कैंसर होने के पीछे अमित शाह का हाथ हो। क्योंकि मेरे एक मित्र ने बताया कि इस महिला की सोच हिंदुत्व के खिलाफ थी।

कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि कैंसर होने के लिए मोदी के कई मंत्री जिम्मेदार हैं। प्रधानमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए। पीएम म्यामार से लौटें तो सबसे पहले इस मामले पर देश से माफी मांगे और इस्तीफा दें।

मैने कई बार पास के थाने में जाकर पीएम मोदी के खिलाफ एफआईआर भी कराने की कोशिश की, लेकिन बोलने की आजादी है ही नहीं इस देश में। हो सकता है अभी मैं बोल रहा हूँ और कुछ देर बाद मेरे घर सीबीआई का छापा पड़ जाए। सीबीआई तो बिकी हुई है न।

जंतर-मंतर पर मोमबत्ती जलाने का भी कोई फायदा नहीं है। ये सरकार आवाज दबाना चाहती है। जैसे लालू यादव की आवाज दबाने की कोशिश हुई। लालू यादव से ईमानदार नेता इस देश में कोई है क्या? लालू को पिता तुल्य बताने वाले लालू के मेधावी पुत्र को भला कोई पछाड़ सकता है क्या? नहीं न। इसलिए लगा दी सीबीआई।

खैर, बहुत असहिष्णुता है इस देश में। पिछले दिनों मेरी गली से स्कूटी गायब हो गई। बताने वाले तो यह भी बता रहे हैं कि योगी को फेल करने के लिए मोदी और अमित शाह ने स्कूटी चोरी करवा दी। प्रधानमंत्री को ये भला शोभा देता है क्या?

अभिव्यक्ति पर हमला हो रहा है… भागो भाई भागो। पड़ोस में यहां से ज्यादा शान्ति है…

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In तीर-ए-नज़र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वाहन चलाते समय इन बातों का ध्यान नहीं तो हर हाल में कटेगा चालान

लखनऊ। नवंबर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जाता है। जिससे ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारा …