Home तीर-ए-नज़र दबीश कुमार ने कहा- टैक्स फ्री की बात कर रहा हूं, सेक्स फ्री की नहीं

दबीश कुमार ने कहा- टैक्स फ्री की बात कर रहा हूं, सेक्स फ्री की नहीं

12 second read
0
1
413

dev@amarbharti.com

रात के 11 बजे हैं। जेएनयू कैम्पस में चाय की चुस्कियों और कुछ जोड़ों की सिसकियों के बीच प्रेस क्लब में एक ‘भाजपा विरोधी’ पत्रकार की हत्या से उपजे हलचल पर हो हल्ला करने की रणनीति बन रही थी। एक खद्दरधारी, चश्माधारी एवं हल्की दाढ़ी से चेहरे को दो फाड़ में विभाजित करते दिख रहे सज्जन उठे और बोले- कल प्रेस क्लब पर कमाल होगा। तभी नशे में धुत एक साथी ने बुदबुदाते हुए कहा- धोती फाड़कर रूमाल होगा।

चर्चा आगे बढ़ी तो एक तीसरे सज्जन टाइप के लीलोफर ने कहा- धोती हो या रूमाल, किन्तु कलर उसका ‘लाल’ होगा। रंग को लेकर बदरंगी बहस का एक कोना पकड़े एक ‘काम’ पंथी नौजवान तेजी चिल्लाया- धोती फाड़ के रूमाल होगा, उसका कलर लाल होगा। मगर सुन लो यारों, भगवा कलर बदहाल होगा।।

पाक आतंकियों के पक्ष में खुलेआम इन नेताओं ने नई दिल्ली में की प्रेस कांफ्रेंस

तालियों की गड़गड़ाहट से वो वाली भड़भड़ाहट नहीं सुनाई दी जो मानव जनित थी। ‘लाल’ रंग पर दंभ का दौर जारी हो चुका था। एक अति उत्साही रणनीतिकार ने उठकर कहा कि- दोस्तों पता करो कि ये वाला गाना किसने लिखा- किसने हम पर हरा रंग डाला…मार डाला ओ-हो -मार डाला..मार डाला।

इस बीच बहस में अचानक ही दबीश कुमार के आने से विषय बदल गया। दबीश इस गिरोह के साॅरी ग्रुप के बड़े वक्ता हैं उनके तीक्ष्ण दिमाग का ही कमाल है कि बिना किसी खराबी के भी स्क्रीन ब्लैक हो गई। गजब के हुनरबाज हैं। तिल को ताड़, टब को भाड़ बनाने और अपनी दहाड़ से अच्छे-अच्छों की बोलती बंद करा देते हैं।

जानें अवसाद का कारण, दोषपूर्ण प्रतिरक्षा तंत्र के कारण होता है अवसाद

कुछ सिरफिरे लोग उनके भाई के ‘कुकर्म’ को उनसे जोड़कर देखने लगते हैं। ऐसे लोगों की समझदारी भगवा टाइप की होती है। दबीश कुमार की आवाज गूंजी- कल हम लोग पत्रकार की हत्या पर केन्द्र को घेरेंगे। हम सवाल तैयार करेंगे और सवाल से सवाल को लड़ाकर आपस में एक-दूसरे को भिड़ाकर ‘उनका’ बेड़ा गर्क करेंगे। हम नोटबंदी की भी बात करेंगे, हम जीएसटी की भी बात करेंगे और टैक्स फ्री करने की भी मांग करेंगे।

मेरे पड़ोस में स्कूटी चोरी हो गई है… मोदी इस्तीफा दें

इसी बीच एक ऊंघता हुआ टुल्ल कार्यकर्ता अचानक ही चैतन्य होते हुए बोला- क्या कहा आपने ? क्या कहा आपने ? क्या अब सेक्स फ्री होगा। अरे वाह! बहुत खूब। अब होगी जंग। हम सब लड़ेंगे, जमकर लडे़ंगे। 

दबीश कुमार इधर-उधर देखने के बाद उसे डपटते हुए बोले- अरे टैक्स फ्री की बात कही थी हमने सेक्स फ्री की नहीं। तेजी से उछल रहा जानकार लौण्डा धपाक से धरती पर धू-धडा़प हो गया। चीख-पटाख के बीच दबीश कुमार का ‘राग असहिष्णुता’ जारी रही। सबका चेहरा ‘लाल’ हो गया था।

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In तीर-ए-नज़र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

जम्मू-कश्मीर में एसएसबी कैंप पर बड़ा हमला, कई घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में एसएसबी कैंप एक बड़ा आतंकी हमला हुआ है। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर स्…