Home तीर-ए-नज़र किम करदाशियां व मिलेनिया करेंगी पतंजलि का प्रचार, शकीरा गाएंगी गाना, कार्यक्रम का संचालन लालू यादव के हाथ, वैलेंटाइन डे पर होगा दिल्ली में भव्य समारोह !

किम करदाशियां व मिलेनिया करेंगी पतंजलि का प्रचार, शकीरा गाएंगी गाना, कार्यक्रम का संचालन लालू यादव के हाथ, वैलेंटाइन डे पर होगा दिल्ली में भव्य समारोह !

5 second read
0
0
323
  • किम करदाशियां कुछ इस तरह मंच से बोलेंगी-‘ मैं पहले बहुत कुरूप थी… कोई मुझे घास तक नहीं डालता था… मेरा आत्मविश्वास बहुत कमजोर हो गया था… जब मैं किसी पार्टी में जाती थी तो कोई मेरी तरफ देखता नहीं था… एक दिन जब मैं एक नाईट पार्टी में कोने में निराश खड़ी थी तभी मेरे पास एक बाबा आये और मुझसे पूछा कि तुम निराश क्यों हो? मैंने जब बाबा से अपनी परेशानी कही तो उन्होंने तुरन्त ही मुझे पतंजलि के ब्यूटी प्रोडक्ट लगाने को कहा। तभी से मेरी जिंदगी बदल गई और आज मैं दुनिया की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हूँ।’

नई दिल्ली।

बाबा रामदेव के ब्यूटी प्रतियोगिता समारोह का आयोजन 14 फ़रवरी को देश की राजधानी दिल्ली में आयोजित हो रहा है। इस कार्यक्रम में देश-विदेश की कई हस्तियां शामिल होंगी। इस अवसर पर पतंजलि के प्रवक्ता ने बताया कि इस समारोह में न सिर्फ देश के अपितु विदेशों से भी कई राष्ट्राध्यक्ष आएंगे।

कार्यक्रम में शामिल होने वालों में अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी मिलेनिया ट्रम्प और जर्मनी की मार्केला एंजल सहित मशहूर पॉप सिंगर शकीरा, पॉमेला एंडरसन, जूलिया रॉबर्ट, किम करदाशियां सहित दुनिया भर की अदाकाराओं का जलवा इस समारोह में करोड़ों लोग देख सकेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत शकीरा के वाका-वाका सांग से होगा।

मजे की बात यह है कि इस पूरे कार्यक्रम का संचालन देश के सबसे चुटीले राजनेता श्री लालू प्रसाद यादव जी करेंगे।  लालू जी की राजनीति भले ही फेल हो गई है लेकिन बाबा रामदेव को उनकी कॉमेडी के हुनर पर पूरा भरोसा है।

बाबा ने न सिर्फ लालू यादव पर भरोसा दिखाया है अपितु उनके दो होनहार पुत्रों तेजप्रताप सिंह, तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी पर भरोसा जताया है। यही कारण है कि मंच का संचालन बारी-बारी से तीनों मिलकर करेंगे।

सूत्रों के अनुसार लालू मंच संचालन के लिए तैयार नहीं थे लेकिन बाबा ने उनसे कहा कि अगर वे अच्छी कॉमेडी करते हैं तो सीबीआई का बवाल ख़त्म हो जाएगा। बाबा के इस प्रस्ताव को लालू मना नहीं कर सके। हालाँकि वे तेज व तेजस्वी के लिए बिलकुल भी तैयार नहीं थे लेकिन जब बाबा ने कहा कि इससे ईडी नामक बीमारी भी ठीक  हो जाएगी तो बाबा के इस प्रस्ताव को यादव परिवार ने बड़ी आसानी से मान लिया। 

वीडियो देखें: ब्यूटी के सहारे बाबा ! देखें वीडियो, चर्चा में

हजारों विदेशी मेहमानों से सजे इस कार्यक्रम में कई बड़ी घोषणाएं भी हो सकती हैं। इस मंच से सामाजिक सरोकार से जुड़ी कुछ बड़ी घोषणाएं हो सकती हैं। इसमें मल्लिका सेहरावत व सनी लियोनी जनसख्या नियंत्रण पर सन्देश प्रसारित करेंगी।  साथ ही दुनिया की खूबसूरत महिलाओं में से एक किम करदाशियां यह बताएंगी कि पतंजलि के प्रोडक्ट लगाने से किस तरह बदल गई उनकी जिंदगी।

किम करदाशियां कुछ इस तरह मंच से बोलेंगी-‘मैं पहले बहुत कुरूप थी… कोई मुझे घास तक नहीं डालता था… मेरा आत्मविश्वास बहुत कमजोर हो गया था… जब मैं किसी पार्टी में जाती थी तो कोई मेरी तरफ देखता नहीं था… एक दिन जब मैं एक नाईट पार्टी में कोने में निराश खड़ी थी तभी मेरे पास एक बाबा आये और मुझसे पूछा कि तुम निराश क्यों हो? मैंने जब बाबा से अपनी परेशानी कही तो उन्होंने तुरन्त ही मुझे पतंजलि के ब्यूटी प्रोडक्ट लगाने को कहा। तभी से मेरी जिंदगी बदल गई और आज मैं दुनिया की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हूँ।’

इसी तरह मिलेनिया व पामेला एंडरसन सहित कई अभिनेत्रियां पतंजलि के प्रोडक्ट का बखान करेंगी।

हालाँकि इस कार्यक्रम पर आतंकवाद की काली छाया भी पड़ती दिखाई दे रही है। पाकिस्तान के कई आतंकी संगठनों ने पाकिस्तानी अभिनेत्रियों व सुंदरियों के कार्यक्रम में न बुलाने को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए धमकी दी है कि अगर पाक की लड़कियों और महिलाओं को पतंजलि ब्यूटी प्रोडक्ट मुफ्त में नहीं दिए गए तो वे समारोह स्थल पर  पाकिस्तानी प्रोडक्ट की बमबारी कर देंगे।

वैलेंटाइन डे पर हो रहे इस कार्यक्रम के अपडेट हम आपको आगे भी देते रहेंगे।   

dev@amarbharti.com

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In तीर-ए-नज़र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

वाहन चलाते समय इन बातों का ध्यान नहीं तो हर हाल में कटेगा चालान

लखनऊ। नवंबर माह को यातायात माह के रूप में मनाया जाता है। जिससे ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारा …