Home राज्य उत्तर प्रदेश-उत्तराखण्ड खिलाड़ियों की प्रतिभा निखारने में सहयोग करेगा मेधज

खिलाड़ियों की प्रतिभा निखारने में सहयोग करेगा मेधज

2 min read
0
0
146

विजय त्रिपाठी लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भारत के 28 राज्यों में ऊर्जा के क्षेत्र में परामर्शदाता की भूमिका निभा रही मेधज टेक्नो कंसेप्ट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा खेल के क्षेत्र में भी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन देने के लिए मेधज स्पोर्ट्स क्लब का गठन किया गया। संस्था द्वारा आयोजित मेधज टी-20 क्रिकेट ट्रॉफी का अनावरण रविवार को आशियाना में किया गया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष और वरिष्ठ आईएएस नवनीत सहगल ने ट्रॉफी का अनावरण कर किया।

इसमें उन्होंने कहा कि लखनऊ क्रिकेट एसोसिएशन ऐसे युवाओं की मदद करना चाहता है जो क्रिकेट खेलते हैं लेकिन संसाधन के अभाव में उचित स्तर पर नहीं खेल पाते हैं। मेधज इसी कड़ी में उन युवाओं के लिए एक संभावना की तरह सामने आया है और मैं चाहूंगा इस क्रिकेट टूर्नामेंट के बच्चे अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम इकॉना में भी खेले और आने वाले समय में इकॉना में IPL के मैच भी कराऊंगा जिसके द्वारा लखनऊ के बच्चों को भी अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैचों को देखने और उनसे सीखने में मदद मिलेगी।

मेधज के सीएमडी समीर त्रिपाठी ने कहा कि हमारे क्लब द्वारा अगले वर्ष और बड़ी प्रतियोगिता कराने की रूपरेखा तैयार की जा रही है इसमें हमारा मुख्य उद्देश्य युवा खिलाड़ियों की प्रतिभा को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाना है। इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को 25 हजार उप विजेता टीम को 15 हजार तथा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज एवं गेंदबाज को 7 हजार 500 रुपए का नगद पुरस्कार भी दिया जाएगा। कार्यक्रम में मुख्य रूप से संस्था की निदेशक अलका त्रिपाठी,सचिव गुंजन त्रिपाठी मेधज स्पोर्ट्स कोऑर्डिनेटर रितेश गुप्ता,सुश्री हर्षा त्रिपाठी मीडिया कोऑर्डिनेटर पीके पाण्डेय प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In उत्तर प्रदेश-उत्तराखण्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कांग्रेस भी दलित राजनीति को देगी हवा, 23 को दिल्ली में होगा कार्यक्रम

लखनऊ। देश की सियासत में दलित राजनीति को  हवा देने के लिए कांग्रेस एक बार फिर से दिल्ली के …