Home खेल आरडब्लूए ने किया खेलकूद समेत कई प्रतियोगिताओं का आयोजन

आरडब्लूए ने किया खेलकूद समेत कई प्रतियोगिताओं का आयोजन

2 min read
0
0
165

नई दिल्ली। रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन, एलआईजी डीडीए फ्लैट्स, ईस्ट ऑफ लोनी रोड की ओर से बच्चों के लिये कई प्रकार की प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। खेल कूद, सामान्य ज्ञान और चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। डीडीए सेंट्रल पार्क और गवर्नेमेंट सीनियर सैकेंडरी स्कूल, ईस्ट ऑफ लोनी रोड स्थित स्कूल परिसर में आयोजित इन प्रतियोगिताओं में जूनियर व सीनियर वर्ग के दो ग्रुप रहे।

इस अवसर पर आरडब्लूए के अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार शर्मा के अलावा पदाधिकारियों व एग्जीक्यूटिव कमेटी मैंबर्स में एडवोकेट राकेश गुप्ता, चंद्रपाल पंवार, योगेश बेबी, महावीर राणा, संजीव शर्मा, मुकेश हुडा, संदीप चौधरी, कमल गौतम, भूपेन्द्र पांचाल, प्रमोद बैंसला, अनिल जैन, विजय गर्ग, सौरभ शर्मा, राज खत्री, लोकेश गुप्ता, जेपी सिंह, विजय शर्मा, रवि तोमर समेत काफी संख्या में स्थानीय लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।  

खेलकूद की दौड़ प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में 10-12 वर्ष और सीनियर वर्ग में 13-17 वर्ष तक के बच्चों ने भाग लिया। वहीं सामान्य ज्ञान की लिखित प्रतियोगिता में 6वीं कक्षा से 8वीं कक्षा तक और 9वीं कक्षा से 12वीं कक्षा तक के दो ग्रुप्स में आयोजित की गईं। जबकि चित्रकला प्रतियोगिता 5वर्ष से 10 वर्ष तक के बच्चों के बीच में की गई।

अध्यक्ष देवेन्द्र शर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता के सभी प्रतिभागियों में से चयनित विजेताओं को 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मद्देनजर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में सम्मानित किया जाएगा। इस अवसर पर 2016-17 की 10वीं व 12वीं की बोर्ड परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने और राज्य/राष्ट्रीय स्तर पर खेलने वाले बच्चों को भी सम्मानित किया जाएगा। 

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In खेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कर्नाटक में JDS-कांग्रेस की बनेगी सरकार, ’20-13′ का फॉर्मूला तैयार

बंगलौर। कर्नाटक में भाजपा सरकार के गिरने के बाद कुमारस्वामी सरकार के लिए फॉर्मूला तैयार हो…