Home मनोरंजन बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र पर यौन उत्पीड़न का आरोप : महिला ने कहा- जितेंद्र नशे की हालत में कमरे में आए और फिर…

अभिनेता जितेंद्र पर यौन उत्पीड़न का आरोप : महिला ने कहा- जितेंद्र नशे की हालत में कमरे में आए और फिर…

0 second read
0
0
72

शिमला/मुम्बई। हिमाचल प्रदेश की शिमला पुलिस ने जाने-माने बॉलीवुड फिल्म अभिनेता जितेंद्र के ख़िलाफ़ यौन उत्पीड़न के एक मामले में मिली शिकायत के बाद एफईआर दर्ज़ की है। जितेंद्र पर बुधवार को उनकी एक रिश्तेदार ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। हालांकि अभिनेता ने इस आरोप को निराधार और बेतुका बताया है।

शिकायतकर्ता ने हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक को शिकायत में कहा है कि घटना शिमला में जनवरी  1971 में हुई थी। शिकायतकर्ता के अनुसार वो उस वक्त 18 साल की थी, जबकि अभिनेता की आयु 28 वर्ष थी। शिकायतकर्ता ने कहा कि जितेंद्र ने पीड़ित के लिए नयी दिल्ली से शिमला आने की ‘‘व्यवस्था’ की थी ताकि वह उस सेट पर आ सके जहां वह एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि रात में शिमला पहुंचने पर जितेंद्र नशे की हालत में उसके कमरे तक पहुंचे और दो बिस्तरों को आपस में पहले जोड़ा और उसका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि अभिनेता ने इस बात से इंकार किया कि ऐसी कोई घटना हुई थी।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस संबंध में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है क्योंकि शिकायत डीजीपी को ईमेल की गई है। जितेंद्र के वकील रिजवान सिद्दिकी ने मुम्बई में जारी एक बयान में कहा कि आरोप ‘‘निराधार और बेतुका’ है। उन्होंने एक बयान में कहा, ‘‘ सबसे पहले मेरे मुवक्किल ऐसी किसी भी घटना से इनकार करते हैं। इसके अलावे ऐसे निराधार, बेतुके और मनगढ़ंत दावों पर किसी अदालत या कानून प्रवर्तन एजेंसी द्वारा लगभग 50 वर्ष के अंतराल के बाद गौर नहीं किया जा सकता।’

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

गोरखपुर में हुआ एफनिटी सैलून का भव्य उद्घाटन, संचालिका ने बताया मध्यमवर्गीय महिलाओं से वेस्ट

गोरखपुर। गोरखपुर में एफनिटी सैलून का भव्य उद्घाटन किया गया। एफनिटी सैलून उद्धघाटन बुधवार क…