Home देश-दुनिया भारत शर्मनाक: जूते पर थूककर चाटने को किया मजबूर, आहत व्यक्ति ने की आत्महत्या

शर्मनाक: जूते पर थूककर चाटने को किया मजबूर, आहत व्यक्ति ने की आत्महत्या

2 min read
0
0
116

मुंबई। मुंबई में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां पर एक व्यक्ति को पुरानी रंजिश के चलते बेज्जती की सारी हदें पार कर दी। युवक पर पहले चाल लोगों ने हमला किया और उसके इनमें से एक आरोपी के जूते पर थूक चाटने के लिए मजबूर किया। अपने साथ हुए इस घटना के बाद आहत 35 वर्शीय उस व्यक्ति ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

पुलिस ने अनुसार पुरानी रंजिश के चलते शुक्रवार रात में दक्षिण मुंबई के कफ परेड इलाके में एक बाजार के नजदीक चार लोगों ने कासिम शेख पर हमला किया। खबरों के मुताबिक घटना के दौरान एक आरोपी ने अपने जूते पर थूक दिया और शेख को इसे चाटने पर मजबूर किया। अधिकारी ने बताया कि शेख ने हमलावरों के चंगुल से खुद को छुड़ाया लेकिन अपमान का बोझ वह सहन नहीं कर पाया और उसने शनिवार को अपने घर पर खुदकुशी कर लिया।

खबरों के मुताबिक व्यक्ति ने मुंबई के कफ परेड इलाके में अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जानकारी के मुताबिक, शेख के घर से एक कथित सूसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें हमलावरों का नाम है और उसने इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है।

पुलिस ने सूसाइड नोट पर दिये गये नामों के आधार पर चारो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In भारत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

J&k के बिगड़े हालात पर सरकार सख्त, शाह की दिल्ली में मंत्रियों संग बैठक

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में लगातार हो रही हिंसा और नाजुक हालात को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष…