Home राज्य उत्तर प्रदेश-उत्तराखण्ड डिजाइनर अमन माथुर के परिधानों से मॉडलों ने बिखेरा रैंप पर जलवा

डिजाइनर अमन माथुर के परिधानों से मॉडलों ने बिखेरा रैंप पर जलवा

2 min read
0
1
223

लखनऊ। यूपी में फैशन डिजाइनिंग भी व्यापार का एक बड़ा जरिया बनता जा रहा है। शनिवार की शाम अवध जिमखाना क्लब में उपमा इवेंट्स के द्वारा ‘होली सेलिब्रेशन’ का आयोजन किया गया। जिसमें जाने माने फैशन डिजाइनर अमन माथुर के परिधानों का कलेक्शन देखने को मिला।

लखनऊ के रहने वाले अमन के डिजाइन किए हुए कपड़ों को पहनकर जब मॉडल रैंप पर उतरी तो दर्शकों ने जोरदार तालियों के साथ उन्हें सराहा। मुंबई समेत लखनऊ की दर्जनों मॉडलों ने इस इवेंट में पारंपरिक परिधानों एवं डिजाइनर ड्रेसों को पहनकर कार्यक्रम में आए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

मुंबई से आई मॉडल शोभा और पूजा ने जहां सबसे महंगे परिधानों को पहनकर रैंप पर जलवा बिखेरा तो वहीं दूसरी ओर राजधानी की मॉडल भी कहीं पीछे नहीं रही। होली के सुरूर में सारा माहौल खुशनुमा सा हो गया जिसमें कार्यक्रम में कई होली गीतों पर नृत्य कर स्थानीय कलाकारों ने भी होली के मौसम को खुशनुमा बना दिया।

इवेंट ऑर्गनाइजर अश्मित कौर ने बताया कि यह आयोजन राजधानी के मार्केट को देखते हुए आजकल के फैशन और हमारे पारंपरिक परिधानों को जनता तक सीधे पहुंचाने का एक माध्यम भी है। जिससे नई जनरेशन रूबरू होती है और उनकी रुचि हमारे परिधानों में बढ़ती है।इसके साथ ही कार्यक्रम में शहर की कई जानी- मानी हस्तियां अपने परिवार के साथ मौजूद रहीं और सभी ने इस फैशन शो का भरपूर लुफ्त उठाया।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In उत्तर प्रदेश-उत्तराखण्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सोशल नेटवर्क पर YO YO हनी सिंह शेयर किए अपनी पसंद के ये बेस्ट सांग…

अमर भारती: संगीत के महारथी यो यो हनी सिंह ने वर्ल्ड म्यूजिक डे के अवसर पर अपनी प्लेलिस्ट क…