Home राज्य उत्तर प्रदेश-उत्तराखण्ड पत्नी ने पति को जलाने का किया प्रयास, पत्नी भी झूलसी, गम्भीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती

पत्नी ने पति को जलाने का किया प्रयास, पत्नी भी झूलसी, गम्भीर अवस्था में मेडिकल कॉलेज में भर्ती

2 min read
0
0
232

गोरखपुर। शाहपुर थाने के पादरी बाजार इलाके के मानस विहार कालेानी में सोमवार को सुबह एक मजदूर की पत्नी ने अपने पति का हाथ बांधकर उसे आग के हवाले किये जाने की घटना से मोहल्ले में सनसनी फैल गयी। प्रत्यक्षदर्शियों  के मुताबिक, रामकलेश पासवान पुत्र राजकुमार पासवान, उम्र 40 वर्ष, निवासी भगतपुरवा का रहने वाला है। अपने मानस विहार स्थित मकान पर अपने पत्नी व बच्चों के साथ रहता था। राम क्लेश मजदूरी करता था व पत्नी मीरा सिलाई सिखती थी।

मजदूर राम कलेश अपनी पत्नी को सिलाई सिखने के लिए मना करता था। जिस पर पति व पत्नी के बीच आए दिन मारपीट हुआ करता था। सोमवार को सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हुई। आरोप है कि इस बीच पत्नी ने पति का हाथ साड़ी से बांधकर उसके उपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दिया। इस बीच महिला ने बच्चों को भी जलाने का प्रयास किया लेकिन दोनों बेटे रजनीश 10 वर्ष व राजकुमार 13 वर्ष भागकर अपनी जान बचाया।

कुछ समय बाद जब पति के हाथ में बंधा साड़ी जब जल गया तब पति का हाथ खुल गया, व पति ने अपनी पत्नी को दोनों हाथों में जकड़ लिया। जिससे पत्नी भी झुलस गयी। घटना की सूचना पर यूपी 100 नम्बर को मैाके पर पहुंची। मौके पर पहुंची PRV ने मजदूर दम्पत्ति को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां मजदूर की हालत गम्भीर बतायी जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In उत्तर प्रदेश-उत्तराखण्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

शेयर बाजारों में गिरावट जारी, पांच दिन में 8.47 लाख करोड़ रुपये डूबे

अमर भारती: शेयर बाजार बड़ी गिरावट के साथ बंद होने से हलचल मच गई है। कारोबार बंद होने तक से…