Home मनोरंजन बॉलीवुड ‘Cute Girl’ प्रिया प्रकाश की बढ़ी मुश्किलें, एक और केस हुआ दर्ज

‘Cute Girl’ प्रिया प्रकाश की बढ़ी मुश्किलें, एक और केस हुआ दर्ज

2 min read
0
0
264

दुनियाभार में अपनी क्यूट अंदाज को लेकर वायरल हुई प्रिया प्रकाश वरियर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है। ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ से डेब्यू करने वाली इस अभिनेत्री के खिलाफ हैदराबाद के दो लोगों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है। याचिकाकर्त्ताओं ने फिल्म के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ को हटाने की मांग की है। इस गाने में प्रिया अपने सहपाठी को आंख मारती हुई दिख रही है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों पार्टियों ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर करते हुए प्रिया के चेहरे के एक्सप्रेशन और आंखों की अदाओं पर सवाल उठाए हैं।

 

याची ने कोर्ट में कहा है कि इस्लाम में आंख मटकाना गुनाह है। बता दें कि फरवरी में प्रिया का यह वीडियो दुनियाभर में काफी वायरल हुआ था। प्रिया रातों-रात ही सुर्खियों में आ गई थी, हर कोई उसकी वीडियो को बार-बार रिप्ले करके देख रहा था। कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी प्रिया को कॉपी करने की कोशिश की लेकिन जो नेचुरल प्ले प्रिया का था वो कोई और नहीं कर पाया।

 

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद कई मुस्लिम संगठनों ने इस फिल्म के गाने को इस्लामिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। हालांकि  प्रिया ने भी गाने को लेकर उठे विवाद के बाद उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की याचिका लगाई थी। अभिनेत्री ने तब कहा था कि फिल्‍म का गाना 40 साल पुराना है और अभी तक इस पर मुस्लिम समुदाय ने कोई आपत्ति नहीं जताई थी। फिल्‍म में जब इस गाने को दिखाया गया तो कैसे किसी की भावनाएं आहत होने लगी हैं। फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ भी कुछ मुस्लिम संगठन पुलिस व कोर्ट में शिकायत दर्ज करा चुके हैं। वीडियो वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया था।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Asian Games : पहलवान विनेश ने गोल्ड मेडल जीत कर रचा इतिहास

अमर भारती : 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने 50 किलोग्र…