Home मनोरंजन बॉलीवुड एमटीवी रोडीज़ एक्सट्रीम के पर्सनल इंटरव्यू राउंड में कवलप्रीत सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा विवाद

एमटीवी रोडीज़ एक्सट्रीम के पर्सनल इंटरव्यू राउंड में कवलप्रीत सिंह के साथ हुआ कुछ ऐसा विवाद

2 min read
0
0
52

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन)। नेहा धूपिया और अन्य टीम के सदस्यों ने एमटीवी रेडीज़ एक्सट्रीम के 6वें एपिसोड में कवलप्रीत सिंह पर उनकी छठी क्लास में लड़की को किस करने की हरकतों को लेकर जमकर आलोचनाएं की। विवाद और वास्तविकता से घिरा ‘रोडीज’ एक बड़ा रिएलिटी शो है और इन्हीं विवादों के चलते इस साल कई लोग इस शो का बहिष्कार कर चुके हैं। उनमें से एक है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कलाकार कवलप्रीत सिंह जिन्होंने खुद को शो के कारण विवादों में पाया।

कवलप्रीत सिंह के साथ अंतिम दौर में सभी टीम के सदस्यों नेहा धूपिया, निखिल चिनापा, प्रिंस नरूला, रैपर रफ़्तार और रणविजय ने जमकर आलोचनाएं की जो कि पर्सनल इंटरव्यू राउंड था। कवलप्रीत सिंह ने कक्षा 6 में एक लड़की को किस कर दिया था जिसके बारे में जजों ने पूछताछ की। मगर इस सवाल ने जजों को इतना परेशान कर दिया कि उन्होंने कवलप्रीत सिंह को इस शो से बाहर का रास्ता ही दिखा दिया।

इस घटना के तुरंत बाद, कवलप्रीत सिंह ने इस विवाद के पीछे की सच्चाई को लोगों के सामने लाने के लिए अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया और घटना की पूरी सच्चाई के बारे में बताया। कवलप्रीत सिंहर जो अपनी भूमिका के लिए फिल्म ‘तमाशा’ और ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से जाने जाते हैं। उन्हें एमटीवी रोडीज के 6वें एपिसोड में बाहर का रास्ता दिखा दिया गया जो 24 मार्च 2018 को प्रसारित किया गया था।

वीडियो में उन्होंने अपने ऊपर लगे गलत आरोपों के बारे में बताया और ‘किस’ के बारे में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह उस वक्त काफी छोटे थे जिस समय उनसे यह हरकत हुई थी और इसको विवाद के रूप में देखना कोई समझदारी वाली बात नहीं है। कवलप्रीत सिंह ने कहा कि “एमटीवी रोडीज अपनी टीआरपी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।” उन्होंने यह भी बताया कि “मैं एक बच्चा था जब मैंने 6 क्लास में एक लड़की को किस किया था। उस समय कोई भी यह सब कुछ नहीं जानता।”

वीडियो में उन्होंने यह भी कहा है कि यह कितना प्यारा था जब ऐसे ही एक सरदार ने फिल्म ‘कुछ कुछ होता है ‘ में उस लड़की को किस किया था लेकिन जब वास्तविक जीवन में यह बात सामने आती है तो सब कुछ विवादों के घिराव में आ जाता है।

‘मेरी फिल्म सम्राट अकबर की अनजानी असलियत पर आधारित है’ – फिल्मकार राजेंद्र प्रसाद

Load More Related Articles
Load More By news_admin
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

कांग्रेस भी दलित राजनीति को देगी हवा, 23 को दिल्ली में होगा कार्यक्रम

लखनऊ। देश की सियासत में दलित राजनीति को  हवा देने के लिए कांग्रेस एक बार फिर से दिल्ली के …