Home मनोरंजन बॉलीवुड भारतीय मूल के सफल बिज़नसमेन नील मैथ्यू को बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर्स ने किया एप्रोच

भारतीय मूल के सफल बिज़नसमेन नील मैथ्यू को बॉलीवुड के टॉप फिल्ममेकर्स ने किया एप्रोच

2 min read
0
0
117

मुंबई (न्यूज हेल्पलाइन)। नील मैथ्यू, एक सफल और स्थापित एंटरप्रेनॉर हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुवात एक लक्जरी कंसीयज बिज़नस से की थी। अपने पिछले कुछ इंटरव्यू में नील ने बताया था की उन्हें बॉलीवुड बहुत पसंद हैं और हाल ही में उन्हें एक फिल्म भी ऑफर की गई हैं। ऐसा सुनने में आया हैं की इस फिल्म में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे।

 

जब उन से उनकी भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “मुझे बॉलीवुड फिल्म का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया है यह मेरा सौभाग्य हैं, लेकिन दुर्भाग्य ये हैं की मैं कुछ व्यापार प्रतिबद्धताओं के साथ जुड़ा हुआ हूँ। मगर भविष्य में क्या होगा ये कौन जानता है?”

नील अपने काम को लेकर काफी वर्सटाइल हैं, और उनकी सफलता को देखते हुए यह बात आसानी से कही जा सकती हैं की वो “जैक ऑफ़ आल ट्रेडस” हैं। लक्ज़री ब्रांड से लेकर हाई-एंड रियल एस्टेट सेर्विएस, नील ने जिस काम के हाथ डाला हैं, वही सफलता को खोज निकाला हैं। तो नील इन सभी व्यवसायों को कैसे मैनेज करते हैं? “देखो मेरे लिए एक साथ कई जगह पर अपना टाइम, एनर्जी और पैसे इन्वेस्ट करना काफी एक्साइटिंग हैं। इससे मेरा कॉन्फिडेंस बढ़ता हैं, और मुझे काफी वर्सटाइल बनाता हैं! इंटरप्रेनॉर का मतलब आप रिस्क उठाने के लिए तैयार हैं!” वह यह सब कैसे करते हैं? “मैं अपनी कम्फर्ट जॉन से निकल कर नए चुनौतियों का सामना करता हूँ। अवसर सभी जगह हैं, बस आपको दस्तक देते रहना होता हैं”

नील यह भी मानते हैं कि अपने आस-पास समान विचारधारा वाले लोगों को रखो और अपने जीवन से नकारात्मक एनर्जी को निकाल बाहर करो, फिर चाहे वह नकारात्मक लोग हो,विचार या आदतें हों। अगर नील अभिनय की दुनिया में उतरते हैं तो हम उम्मीद करते हैं, वह यहाँ पर भी सफलता और नई उचाईयाँ हासिल करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Asian Games : पहलवान विनेश ने गोल्ड मेडल जीत कर रचा इतिहास

अमर भारती : 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने 50 किलोग्र…