Home मनोरंजन बॉलीवुड Box Office : रजनीकांत की काला ने पांच दिनों में 122 करोड़ 15 लाख कमाये

Box Office : रजनीकांत की काला ने पांच दिनों में 122 करोड़ 15 लाख कमाये

2 min read
0
0
42

रजनीकांत की फिल्म काला के हिंदी वर्जन ने भले ही बॉक्स ऑफ़िस पर निराश किया हो लेकिन इस फिल्म के बाकी वर्जन्स ने दुनिया भर से 120 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है ।

Image result for kaala

पिछले गुरुवार को रिलीज़ हुई पा. रंजीत निर्देशित काला ने पांच दिनों में 122 करोड़ 15 लाख रूपये का वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है। चेन्नई के बॉक्स ऑफ़िस से फिल्म को सात करोड़ 23 लाख रूपये हासिल हुए हैं जबकि तमिलनाडु से 47 करोड़ 10 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है । आंध्र प्रदेश और तेलंगाना से फिल्म को पांच दिन में सिर्फ 13 करोड़ 10 लाख रूपये की कमाई हुई है । रजनीकांत के कावेरी मुद्दे पर दिए गए बयान के बाद कर्नाटक में इस फिल्म का जमकर विरोध हुआ और फिल्म पहले दिन रिलीज़ नहीं की गई थी लेकिन बाद में फिल्म का प्रदर्शन शुरू हुआ । इस कारण फिल्म को कर्नाटक से फिल्म को अब तक आठ करोड़ 70 लाख रूपये की ही कमाई हुई है । केरल से फिल्म को चार करोड़ 25 लाख रूपये का कलेक्शन मिला है ।

काला मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है। फिल्म में रजनीकांत ने डॉन की भूमिका निभाई है, जो तमिलनाडु से भाग कर मुंबई आये ऐसे आदमी की कहानी है जो धारावी इलाके में अपना सिक्का चलाता है। ये रजनीकांत की 164वीं फिल्म है। फिल्म में नाना पाटेकर की अहम् भूमिका है। उनके अलावा हुमा कुरैशी,अंजलि पाटिल, प्रकाश राज और पंकज त्रिपाठी भी नज़र आएंगे। ईश्वरी राव ने रजनीकांत की पत्नी का रोल निभाया है।

बताया जाता है कि करीब 140 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को अब तक थियेट्रिकल और म्युज़िक राइट्स से 230 करोड़ की कमाई हो चुकी है। इनमे से फिल्म को तमिलनाडु से 70 करोड़, आंध्र प्रदेश से 33 करोड़ और केरल से 10 करोड़ रूपये थियेट्रिकल राइट्स के रूप में मिल चुके हैं। ओवरसीज राइट्स को 45 करोड़ रूपये में बेचा जा चुका है।रजनीकांत की पिछली तीन फिल्मों कबाली, इंधीरन/रोबोट और शिवाजी द बॉस ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था। कबाली के हिंदी वर्जन को 38 करोड़ रूपये का कलेक्शन मिला था।

 

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

शाहरूख ने दिया इरफान का बुरे व्क्त में साथ, की ये बड़ी मदद

अमर भारती: लंबे समय से न्यरोएंडोक्राइन कैंसर से जूझ रहे इरफान खान इलाज के लिए इन दिनों लंद…