Home मनोरंजन बॉलीवुड “सूरमा एंथम” हुआ रिलीज, सुन कर आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े!

“सूरमा एंथम” हुआ रिलीज, सुन कर आपके रोंगटे हो जाएंगे खड़े!

3 min read
0
0
58

अमर भारती: साल की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली फिल्म “सूरमा” का टाइटल ट्रैक आख़िरकार रिलीज हो गया है। फिल्म की कहानी की तरह इस एंथम गीत को सुन कर आपके अंदर भी जज्बा जाग उठेगा। फिल्म सूरमा के इस एंथम की झलक हमें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म के ट्रेलर में भी देखने मिली थी। यह गाना उन सभी सूरमाओं को समर्पित है जिन्होंने जीवन के कठिन स्तिथि को मात दे कर जिंदगी में अपनी दमदार वापसी की है और यकीनन इस गाने को सुन कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। ट्रेलर के साथ दर्शकों को उत्सुक करने के बाद, अब आज रिलीज हुए एंथम गीत ने फ़िल्म के प्रति दर्शकों को प्रत्याशित कर दिया है।

किंवदंती हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह हॉकी के खेल में शामिल होने वाले भारत के सबसे युवा खिलाड़ी रह चुके है। और अब संदीप सिंह पर आधारित बायोपिक “सूरमा” में अभिनेता दिलजीत दोसांझ मंझे हुए खिलाड़ी की तरह हॉकी खेलते हुए नज़र आएंगे। गुलजार द्वारा लिखित “सूरमा एंथम” को शंकर ने अपनी आवाज़ दी है तो वही शंकर एहसान लॉय ने अपने संगीत से गाने में चार चाँद लगा दिए है। संदीप सिंह की प्रेरणादायक कहानी ने निर्माताओं को इसे बड़े पर्दे पर लाने के लिए मजबूर कर दिया।

जीत, हार, जीवन और मृत्यु से संघर्ष करने वाले ड्रैग फ्लिकर की कहानी “सूरमा” के रूप में जल्द ही बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी। शाद अली द्वारा निर्देशित फिल्म में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। बहुत कम लोगों को पता है कि संदीप को दुनिया का सबसे खतरनाक ड्रैग-फ्लिकर में से एक माना जाता है, जिनकी ड्रैग की स्पीड 145 km/hr है और उनकी इस शानदार स्पीड के चलते उन्हें “फ्लिकर सिंह” के नाम से जाना जाता है। “सूरमा” सोनी पिक्चर्स नेटवर्क प्रोडक्शंस, चित्रांगदा सिंह और दीपक सिंह द्वारा निर्मित है। संदीप सिंह के जीवन पर आधारित “सूरमा” 13 जुलाई, 2018 को नज़दीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

11 साल की बच्ची के साथ 7 महीने तक चलता रहा हैवानियत का खेल, बिल्डिंग के कर्मचारियों ने किया बलात्कार

अमर भारती : तमिलनाडु के चेन्नई में एक 11 साल की बच्ची के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली हरकत…