Home मनोरंजन बॉलीवुड ”फन्ने खान” में दिखेगा अनिल का ये रंगीला अंदाज…टीजर जारी

”फन्ने खान” में दिखेगा अनिल का ये रंगीला अंदाज…टीजर जारी

3 min read
0
0
52

अमर भारती: फिल्म के पहले पोस्टर के साथ दर्शको को उत्सुक करने के बाद, अनिल कपूर ने ट्विटर पर “फन्ने खान” का दूसरा पोस्टर रिलीज कर दिया है। पहले पोस्टर में अनिल कपूर अपनी पीठ दिखाते हुए एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ में टिफिन थामे हुए नजर आये थे, जिसमे एक आम आदमी के सपने से रूबरू करवाने की कोशिश की गई थी जो सपने को अपने भीतर संजो कर आजीविका को संतुलित करता है। दूसरा पोस्टर में हमें अनिल कपूर के चरित्र की पहली झलक देखने मिली जिसमें एक बार फिर वह तारों की छाव में अपने हाथ में ट्रम्पेट थामे हुए दिखाई दे रहे है।

सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा,”When your dreams don’t let you sleep… #FanneyKhan Teaser out today!” अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, “फन्ने  खान” में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी ‘ताल’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएंगे। अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, फन्ने  खान एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है।

ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी। वही, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। हाल ही में सेट से रिलीज हुई तस्वीरों ने फिल्म के प्रति दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है। गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज़ और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है। अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित “फन्ने  खान” भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, और आरओएमपी के नॉमिनीज़ द्वारा निर्मित है।ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव द्वारा अभिनीत यह फिल्म 3 अगस्त 2018 के दिन रिलीज होगी।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In बॉलीवुड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

11 साल की बच्ची के साथ 7 महीने तक चलता रहा हैवानियत का खेल, बिल्डिंग के कर्मचारियों ने किया बलात्कार

अमर भारती : तमिलनाडु के चेन्नई में एक 11 साल की बच्ची के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली हरकत…