Home देश-दुनिया पाकिस्तान में चुनावी प्रचार में हाफिज सईद ने भारत पर परमाणु हमले की दी धमकी

पाकिस्तान में चुनावी प्रचार में हाफिज सईद ने भारत पर परमाणु हमले की दी धमकी

2 min read
0
0
73

अमर भारती : पाकिस्तान में जल्द ही आम चुनाव होने वाले हैं। सभी पार्टियां जोरों-शोरों से अपना प्रचार करने में लगी हुई हैं। इसी बीच आतंकी और मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने भी अपने उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। बता दें कि हाफिज रैलियों में भारत को कुचल देने और परमाणु हमला करने की खोखली धमकी दे रहा है। उसे लग रहा है कि भारत के खिलाफ इस तरह से गीदड़भभकी देने से वो चुनाव में जीत जाएगा।

अपनी नापाक हरकतों की वजह से हाफिज सईद की पोल पूरी दुनिया के सामने खुल गई है। चूंकि उस पर हर तरफ से दबाव बन रहा है इसी वजह से उसने राजनीति में आने का फैसला किया है। हालांकि उसके आतंकी संगठन जमात-उद-दावा से संबंध रखने की वजह से पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को चुनाव आयोग ने पंजीकृत नहीं किया। जिस कारण उसने अल्लाह-हो-अकबर नाम की कम जानी-पहचानी लेकिन पंजीकृत पार्टी से अपने उम्मीदवारों को उतार दिया है। अपने प्रत्याशियों के समर्थन में वह लगातार रैलियां कर रहा है। शुक्रवार को फैसलाबाद में रैली को संबोधित करते हुए उसने कहा कि पाकिस्तान को तोड़ने की कोशिश की जा रही है।

भारत इस काम के लिए शेख मुजीबुर्रहमान के इंतजार में है। बलूचिस्तान को लेकर उसने कहा कि अमेरिका से लेकर भारत तक सभी गलत खबरें फैलाकर बलूचिस्तान के लोगों को भड़का रहे हैं। रैली में उसने कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीक है जिससे भारत के साथ ही अमेरिका से लेकर रूस तक घुटने टेक सकते हैं।

सईद पाकिस्तान को एक मजबूत प्रतिनिधित्व देने के लिए राजनीति में आया हैं जो पाकिस्तान की किस्मत बदल देने का दावा कर रहा है। हम अपने चुनाव प्रचार को पारंपरिक तरीके से नहीं चला रहे हैं। उसने कहा कि राजनीतिज्ञों ने राजनीति को व्यापार बना दिया है लेकिन जीतने के बाद हम कोई व्यापार नहीं करेंगे। हम पाकिस्तान के अधिकारों के लिए लड़ेंगे। हम अपने मामलों में विदेशियों के हस्तक्षेप को बंद करेंगे। उसने कहा कि कश्मीर भारत के हाथ से निकल रहा है। हम कश्मीरियों को आजाद कराने के लिए हर एक कोशिश करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In देश-दुनिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

11 साल की बच्ची के साथ 7 महीने तक चलता रहा हैवानियत का खेल, बिल्डिंग के कर्मचारियों ने किया बलात्कार

अमर भारती : तमिलनाडु के चेन्नई में एक 11 साल की बच्ची के साथ रोंगटे खड़े कर देने वाली हरकत…