Home Letest अकेले लड़ेंगे केजरीवाल चुनाव, नहीं होंगे महागठबंधन का हिस्सा

अकेले लड़ेंगे केजरीवाल चुनाव, नहीं होंगे महागठबंधन का हिस्सा

2 min read
0
0
32

अमर भारती : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐलान कर दिया है कि वे किसी भी तरीके के गठबंधन का हिस्सा नहीं बनेंगे और 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव भी अकेले ही लड़ेगें। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने हरियाणा के जींद जिले में एक सभा के दौरान कहा कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी किसी भी तरीके के गठबंधन का हिस्सा नहीं होंगी।

अरविंद केजरीवाल ने यह भी आरोप लगाया है कि दिल्ली में कराए जाने वाले विकास के कार्यों में केन्द्र सरकार ने रुकावटे उत्पन्न की है। उन्होंने मोदी सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया है और कहा कि उनके हर उस कदम को रोका गया है जो आम जनता की भलाई के लिए कहा गया था।

मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी न सिर्फ हरियाणा विधानसभा चुनाव बल्कि लोकसभा के चुनाव, किसी भी गठबंधन या महागठबंधन से नहीं लड़ेगी। केजरीवाल का कहना है कि बीजेपी लोगो से वोट लेने के लिए धर्म के नाम पर दिखावा कर रही है हालांकि उनका लोगों की भावनाओं से कोई लेना-देना नहीं है। केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली में बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्रों में बदलाव वाले काम किये हैं। केजरीवाल ने हरियाणा के मुख्यमंत्री को सलाह दी कि वो आम आदमी पार्टी से कुछ सीखे और जाने कि विकास कैसे होता है। साथ ही कहा कि अम्बाला के शहीद हुए जवान के परिवार के लिए हरियाणा सरकार एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता करें।

अगर आप में हैं पत्रकारिता में अपनी जगह बनाने का हुनर तो आइये हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट में

यह भी देखें-

Load More Related Articles
Load More By Amar Bharti
Load More In Letest

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

Asian Games : पहलवान विनेश ने गोल्ड मेडल जीत कर रचा इतिहास

अमर भारती : 18वें एशियाई खेलों के दूसरे दिन भारत की महिला पहलवान विनेश फोगाट ने 50 किलोग्र…