अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना कहा- BJP राज में अब जेब कतरे बड़ी-बड़ी गाड़ियों में चलने लगे हैं

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अक्सर अपने ट्विटर हैंडल से योगी सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। इसी कड़ी में अखिलेश यादव अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में आ गए है। अखिलेश यादव ने बीजेपी के विकास मॉडल पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि भाजपा के राज में अब जेब कतरे बड़ी-बड़ी गाड़ियों में चलने लगे हैं, क्या यही भाजवा के विकास का मॉडल है।

दरअसल, समाजवादी पार्टी की ओर से एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया गया। जिसमें कानपुर कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बावजूद चोरी की घटनाओं में बढ़ोतरी को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा गया है। इस खबर के मुताबिक यहां पर पिछले 8 महीनों में 612 गाड़ियों चोरी हुई है। तमाम दावों के बावजूद प्रदेश की पुलिस यहां चोरी की वारदातें रोकने में नाकाम है, जिसे लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के काफिले में कुछ चोर लग्‍जरी गाड़ियों में सवार होकर शामिल हो जाते थे। ये चोर जहां कहीं अखिलेश रुकते और उनके इर्द-गिर्द भीड़ इक्‍ट्ठा हो जाती वहां नेताओं के पर्स और मोबाइल उड़ा देते थे। जब पार्टी कार्यकर्ता इनकी हरकतों से परेशान हो गए तो एक्टिव हुए और निगरानी रखकर चोरों को धर दबोचा। चोरों के पकड़े जाने पर पता चला कि अखिलेश के काफिले में उनका पूरा गिरोह चल रहा था। सपाइयों द्वारा पकड़े जाने के बाद उनके पास से एक दर्जन से अधिक मोबाइल और पर्स बरामद किए गए हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ये भी पता लगा रही है कि चोरों द्वारा इस्‍तेमाल की जा रहीं लग्‍जरी गाड़ियां किसकी हैं। उनकी अपनी गाड़ियां हैं, किराए की हैं या फिर चोरी की हैं।