सनी देओल की ‘Gadar-2’ 300 करोड़ रुपए के क्लब में हुई शामिल….Box Office पर लगातार मचा रही धमाल

सनी देओल-स्टारर ‘गदर 2’ ने देश में बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। शनिवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म के नवीनतम कलेक्शन नंबर साझा किए।

उन्होंने लिखा, “300 नॉट आउट… #गदर2 दहाड़ना जारी है… बड़े पैमाने पर पॉकेट पूरी तरह से अलग लीग में हैं… साथ ही, टियर 2 और टियर 3 क्षेत्रों का योगदान एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा…

Gadar फिल्म 55.40 करोड़ रुपए की कमाई के साथ स्वतंत्रता दिवस पर बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई। ‘गदर 2’ भारत में बड़े पैमाने पर सिंगल स्क्रीन पर हाउसफुल बोर्ड के साथ चल रही है, और प्रत्येक के साथ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। वहीं, अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ अभी भी स्ट्रग्ल कर रही है।

सोमवार को गदर 2 की टीम ने फिल्म की भारी सफलता को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की. गदर 2 के लिए दर्शकों के प्यार को देखकर शुरुआत में उनकी क्या प्रतिक्रिया थी, इसे साझा करते हुए सनी ने कहा, “फिल्म की रिलीज से पहले मैं काफी तनाव में था। जब फिल्म रिलीज हुई, तो मैं पूरी रात रोया और हंसा। मेरे पिता आसपास थे और उन्होंने मुझे देखा . मैंने उनसे कहा, ‘मैंने शराब नहीं पी है। मैं खुश हूं, मैं क्या कर सकता हूं।”