डिंपल यादव ने प्रदेश सरकार को लिया आड़े हाथों । असद के एनकाउंटर पर कहा,”प्रदेश में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं । “

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी पहुंची सपा सांसद डिंपल यादव ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया। उन्होंने असद के एनकाउंटर पर कहा कि उत्तर प्रदेश में लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। सरकार मनमानी पर उतारू है। कहा कि जनता ये सब देख रही है। जल्द ही इसका माकूल जवाब देगी। 

सांसद डिंपल यादव शहर के मोहल्ला छपट्टी में आयोजित डॉ. भीमराव आंबेडकर जयंती के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची थीं। यहां पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में लगातार फेक एनकाउंटर किए जा रहे हैं, जो न्याय संगत नहीं है। कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है। लोकतंत्र कुछ नियमों और कानूनों से चलता है। लेकिन, उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। 

सरकार मनमानी पर उतारू है- डिंपल यादव

उन्होंने कहा कि नियम और कानून को किनारे करके सरकार मनमानी पर उतारू हो गई है। कहा कि पूरे प्रदेश की जनता ये सब देख रही है। आने वाले समय में जनता इन सबका जवाब देगी। हालांकि चुनाव के सवाल पर उन्होंने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके बाद वे वापस सैफई लौट गईं। 

सीसीटीवी कैमरों से अपराधियों की हुई पहचान

ज्ञात हो कि बीती 24 फरवरी को प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल और उनके दो सरकारी गनर को बीच सड़क पर दिनदहाड़े गोलियों से भून दिया गया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में माफिया अतीक अहमद का बेटा असद, गुलाम, साबिर, अरमान और विजय चौधरी उर्फ उस्मान गोलियां चलाते हुए नजर आए। जबकि गुड्डू मुस्लिम ने बम बरसाए थे।

सपा मुखिया और बसपा सुप्रीमो भी सरकार को निशाने पर लिया

इस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस अब तक चार अपराधियों का एनकाउंटर कर चुकी है। गुरुवार को पुलिस ने झांसी में अतीक अहमद के बेटा असद और गुलाम को एनकाउंटर में मार गिराया। इसको लेकर विपक्ष लगातार प्रदेश सरकार पर हमलावर है। अब सांसद डिंपल यादव ने सरकार के इस कदम पर टिप्पणी की है। इससे पहले सपा मुखिया अखिलेश यादव, बसपा सुप्रीमो मायावती भी सरकार को घेर चुकी हैं। 

अमर भारती डिजिटल