भाजपा की आंधी में कांग्रेस का तंबू उखड़ जाएगा’, शाजापुर रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि चुनाव के समय झूठे वादे करनी वाली कांग्रेस मध्यप्रदेश के लोगों से नफरत करती है और इसीलिए पार्टी ने सत्ता में आते ही यहां गरीब कल्याण की सभी योजनाओं पर ताला लगा दिया। मोदी मध्यप्रदेश के शाजापुर में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

**EDS: SCREENGRAB VIA @narendramodi** Shajapur: Prime Minister Narendra Modi addresses a public meeting ahead of the state Assembly elections, in Shajapur district, Tuesday, Nov. 14, 2023. (PTI Photo) (PTI11_14_2023_000084A)

पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव के समय झूठे वादे करनी वाली कांग्रेस प्रदेश के लोगों से नफरत करती है। जैसे ही मौका मिला, गरीब कल्याण की योजनाओं को ताला लगा दिया। कांग्रेस की सरकार के समय केंद्र सरकार ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना शुरु की, लेकिन बार-बार कहने के बाद भी तत्कालीन राज्य सरकार ने लाभार्थी किसानों की जानकारी केंद्र का नहीं दी। उन्होंने किसानों से दुश्मनी निकाली। कांग्रेस नौजवानों, किसानों और महिलाओं की दुश्मन है। कांग्रेस के पंजे से लोगों को बचाना भाजपा अपना दायित्व समझती है। प्रधानमंत्री ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सरकार बहुत जरूरी है। कांग्रेस निवेशकों को भगाती है। भ्रष्टाचारी है और एक परिवार के लिए ही काम करती है। उसे जनता से कोई मतलब नहीं। जहां जहां कांग्रेस आई, तबाही लाई।