राम मंदिर और सीएम योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की मिली धमकी, जांच जारी

अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरों पर हैं, 22 जनवरी को देश भर से संतों के शामिल होने की उम्मीद है। हालाँकि, प्रत्याशा के बीच, एक चिंताजनक घटनाक्रम हुआ है क्योंकि ईमेल के माध्यम से मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस अशुभ संदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ एडीजी अमिताभ यश को धमकी भी शामिल है, साथ ही भेजने वाले ने आईएसआई से संबद्धता का दावा किया है। पुलिस ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर ली है और जांच जारी है।

यह ईमेल भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेन्द्र तिवारी को भेजा गया था और इसमें आपत्तिजनक भाषा लिखी हुई थी। एक रिपोर्ट के अनुसार, प्रेषक, जिसकी पहचान जुबैर हुसैन खान के रूप में हुई है, ने आईएसआई से संबंध का आरोप लगाया है और स्पष्ट रूप से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ प्रमुख अमिताभ यश और खुद देवेन्द्र तिवारी को मंदिर को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी है।

तिवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी साझा करते हुए बताया कि यह पहली बार नहीं है जब उन्हें इस तरह की धमकियां मिली हैं। पिछली बार एफआईआर दर्ज करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई और तिवारी ने प्रतिक्रिया पर असंतोष व्यक्त करते हुए कहा कि पुलिस ने ठोस कदम उठाए बिना केवल आश्वासन दिया। इससे पहले 27 दिसंबर की शाम को देवेंद्र को धमकी भरा ईमेल भेजा गया था।