पीएम मोदी पर फिल्म बनाएगें भोजपुरी स्टार रवि किशन, निभाएंगे पीएम की भूमिका

अमर भारती: भोजपुरी स्टार औऱ राजनेता रवि किशन ने कहा है कि वो यूपी और बिहार का कर्ज कभी नहीं चुका पाएंगे। उन्होंने कहा कि वो पीएम मोदी पर फिल्म बनाएंगे और उसमें पीएम की भूमिका स्वयं निभाएंगे। साथ ही उन्होंने बिहार सरकार से आग्रह किया है कि भोजपुरी मल्टीप्लेक्स में एक स्क्रीन पर भोजपुरी फिल्में चलाया जाना अनिवार्य कर देना चाहिए, उन्होंने कहा कि बिहार सरकार से मेरा अनुरोध रहेगा कि जैसे महाराष्ट्र में मल्टीप्लेक्स में कम्पलसरी है एक मराठी फिल्म दिखाना, वैसे ही बिहार भी भोजपुरी के लिए कम्पलसरी कर दे कि एक शो मल्टीप्लेक्स में लगे भोजपुरी फिल्मों का।रवि किशन ने पटना के बीजेपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ये बात कही, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विवेकानंद पर भोजपुरी में फिल्म बनाने का ऐलान रवि किशन पहले ही कर चुके हैं, उन्होंने कहा कि मेरा मन है पीएम मोदी पर भोजपुरी में एक फिल्म बनाने का, उन्होंने कहा कि वह गोरखपुर में फिल्म बनाएंगे तो नाचने-भागने का काम नहीं करेंगे, सिर्फ रियलिस्टिक फिल्म बनाएंगे।

रवि किशन ने कहा है कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर भोजपुरी में एक फ़िल्म बनाएंगे ताकि यह बोली बोलने वाला समाज भी मोदी की जिंदगी के बारे में जान सके. उन्होंने 2019 लोकसभा चुनाव से पहले कहा था कि वह चुनाव के बाद स्वामी विवेकानंद और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन पर भी भोजपुरी फिल्म बनाने के लिए काम शुरू करेंगे.

रवि किशन ने चुनाव से पहले अपने एक बयान में कहा था कि मोदी जी के जीवन से मैं बहुत प्रभावित हूं, उन्होंने कहा 2014 में मोदी जी ने जब शौचालय के बारे में बात की तो ऐसा मैंने पहली बार देखा था कि किसी प्रधानमंत्री की यह सोच भी हो सकती है, उन्होंने कहा मैं उनसे बहुत प्रभावित हुआ, भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि चुनाव के बाद वह इन फिल्मों को लेकर काम शुरू करेंगे।

क्या रवि किशन राजनीति को लेकर गंभीर हैं? इस पर उन्होंने कहा, मुझे एन टी रामा राव और विनोद खन्ना की तरह संजीदा नेता बनना है जो फिल्म से राजनीति में आए और पूरी संजीदगी से काम किया। अगर मैं राजनीति को गंभीरता से नहीं लेता तो फिर इतना अच्छा करियर बीच में छोड़कर राजनीति में क्यों आता?’ उन्होंने कहा, ‘प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी ने मेरे ऊपर हाथ रखा क्योंकि उन्होंने मेरी गंभीरता को समझा है।