अभिनेत्री कंगना रनौत पर सुप्रिया श्रीनेत का आपत्तिनजक पोस्ट, BJP ने कांग्रेस पर साधा निशाना

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को BJP ने बीती रात हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोकसभा का उम्मीदवार बनाया है। कंगना के नाम के ऐलान के बाद लोगों की अलग-अलग राय सामने आ रही है। इस बीच कांग्रेस प्रवक्ता और सोशल मीडिया इंचार्ज सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना को लेकर कुछ ऐसा पोस्ट कर दिया, जिसके बाद बवाल मच गया। कंगना को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमलावर है। सुप्रिया ने विवाद बढ़ता देख पोस्ट डिलीट दी है। लेकिन बीजेपी नेताओं ने स्क्रीनशॉट शेयर कर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है।

सुप्रिया श्रीनेत ने आज कंगना को मंडी सीट से टिकट मिलने पर आपत्तिजनक पोस्ट किया। कंगना की तस्वीर लगाकर सुप्रिया ने लिखा कि क्या भाव चल रहा है मंडी में कोई बताएगा? सुप्रिया ने यह पोस्ट पर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि बाद में विवाद बढ़ता देख उन्होंने वो पोस्ट हटा ली है। बीजेपी ने इसका स्कीनशॉट लेकर कांग्रेस प्रवक्ता पर खूब हमला बोला। दिल्ली बीजेपी नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और शहजाद पूनावाला ने प्रियंका गांधी और कांग्रेस से इस पोस्ट को लेकर सवाल पूछा है। हालांकि कंगना रनौत ने इसपर अभी कोई जवाब नहीं दिया है।

BJP आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की सुप्रिया श्रीनेत ने इंस्टा पोस्ट में कंगना रनौत पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। यह इतना घृणित है कि कोई यह पूछे बिना नहीं रह सकता – कांग्रेस इतनी गंदगी एक जगह कैसे इकट्ठा कर लेती है कांग्रेस अध्यक्ष खरगे अगर पार्टी में उनकी कोई भूमिका है, तो उन्हें उन्हें तुरंत बर्खास्त करना होगा या फिर इस्तीफा देना होगा।