चूहे से लिया दर्दनाक बदला, लड़की ने पार की सारी हदें, पहले पकड़ा और फिर…

चीन के जियांग्सू प्रांत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक लड़की ने अपने कॉलेज हॉस्टल में एक चूहे को पकड़ने की कोशिश करते समय चूहे ने उसकी उंगली काट ली। इसके बाद, लड़की ने चूहे से बदला लेने का निर्णय किया और उसको पकड़कर उसके सिर को काट दिया। इस घटना के बाद लोग हैरान हैं और सोशल मीडिया पर इस अजीबोगरीब मामले पर चर्चा हो रही है।

चूहे को पकड़ने और बदला लेने के बारे में लोगों ने विभिन्न राय व्यक्त की है। मामले के अनुसार, लड़की ने चूहे को पकड़ने की कोशिश की जब उसने हॉस्टल के कमरे में चूहा देखा। चूहे ने लड़की की उंगली काट ली, जिसके बाद लड़की ने उससे बदला लेने का निर्णय किया। लड़की ने चूहे को पकड़कर उसके सिर को काट दिया, जिससे चूहा मर गया।

इस बीच लड़की को चूहे की काटने के बाद होठों पर चोट भी आई, लेकिन उसने त्वरित इलाज करवाया और ठीक हो गई। इलाज करवाने के बाद उसने अपने डॉयिन अकाउंट पर जानकारी देकर बताया कि उसने इलाज करा लिया है और अब वह ठीक है। इसके बाद छात्रा की रूममेट ने कहा कि उसे ऐसा करने के बाद तुरंत काफी पछतावा भी हुआ। इलाज के दौरान उसने अपना चेहरा भी शर्म से छुपा लिया था। डॉक्टर भी इस मामले से हैरान थे क्योंकि इस तरह की घटनाएं असामान्य हैं।