जब मंच पर पीएम मोदी ने रोका अपना भाषण, कहा- ‘बेटी अपना पता लिख देना, मैं तुझे जरूर चिट्ठी लिखूंगा’

पीएम मोदी ने बृहस्पतिवार को छत्तीसगढ़ के कांकेर में रैली को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि परिवारवाद, भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार ही कांग्रेस की रीति नीति है। पीएम मोदी जब रैली को संबोधित कर रहे थे तो उस दौरान एक बच्ची काफी देर से पीएम की पेंटिंग को लहरा रही थी। मंच पर भाषण देते जब प्रधानमंत्री की नजर उस बच्ची पर पड़ी तो पीएम मोदी ने अपना भाषण रोक दिया। पीएम मोदी ने कहा बेटी मैं तुम्हें आर्शीवाद देता हूं और मैं तुम्हें जरूर चिट्ठी लिखूंगा। पीएम मोदी के इस अंदाज को देखकर जनता भी मोदी-मोदी कर ने लगी।

पीएम मोदी ने बच्ची से कहा, ‘बेटी मैंने तुम्हारी ये तस्वीर देखी है। तुम इतना बढ़िया काम करके लाई हो। मैं तुम्हें आशीर्वाद देता हूं, लेकिन बेटी तुम थक जाओगी, कबसे खड़ी हो। उन्होंने पुलिस के जवानों से कहा अगर वो तस्वीर देना चाहती है, तो उससे ले लीजिए। इसके बाद उन्होंने लड़की को पेंटिंग के लिए थैंक यू कहा। बाद में उन्होंने कहा कि ‘पेंटिंग के पीछे अपना पता लिख देना, मैं तुमको जरुर चिट्ठी लिखूंगा।’

पीएम मोदी ने आदिवासी बाहुल्य बस्तर क्षेत्र के कांकेर जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर भारी भ्रष्टाचार करने का आरोप लगाया और कहा कि वह भ्रष्टाचार से लगातार लड़ते रहेंगे। प्रधानमंत्री मोदी ने आरोप लगाया, ”कांग्रेस ने सबसे बड़ा धोखा छत्तीसगढ़ के हमारे युवाओं के साथ किया है। जो वादे किए, वे पूरे नहीं किए बल्कि पीएससी (छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग) को इन्होंने कांग्रेस कमेटी का दफ्तर बना दिया। पीएससी परीक्षा में कांग्रेस नेताओं के बच्चों का चयन किया गया। आपके बच्चों को बाहर कर दिया गया।” उन्होंने आरोप लगाया, ”परिवारवाद, भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार, यही कांग्रेस की नीति है और यही कांग्रेस की रीति है।”