ट्रेन में विंडो सीट पर बैठे-बैठे युवक की मौत, कान में लगे रहे गए ईयर फोन, पास में बैठे किसी यात्री तक को नहीं लगी भनक

ट्रेन की जनरल बोगी में एक व्यक्ति की ठंड लगने से मौत हो गई। हैरान करने वाली बात यह है कि साथ बैठे यात्रियों को 300 कीमी सफर तक पता नहीं चला कि पास बैठे व्यक्ति की मौत हो गई है। मामला मध्य प्रदेश में ट्रेन कामायनी एक्सप्रेस का है जिसमें सिंगल विंडो सीट पर बैठकर युवक यात्रा कर रहा था और ठंड लगने से उसकी मौत हो गई।

बैतूल का रहने वाला ये यात्री जनरल बोगी के सिंगल विंडो सीट पर बैठा हुआ था और सीट पर बैठे-बैठे उसकी मौत हो गई लेकिन पास बैठे यात्रियों को इसकी भनक तक नहीं लगी, लोगों को लगा कि वो सीट पर बैठे-बैठे सो रहा है.

इस दौरान ट्रेन ने करीब 303 किलोमीटर की दूरी तय कर ली और युवक की लाश सीट पर पड़ी रही। जब ट्रेन इटारसी से दमोह पहुंच गई तो लोगों को कुछ संदेह हुआ और युवक का शरीर को हिला कर देखा तो उसके कान में ईयर फोन लगा हुआ था। जिसके बाद ुसके मौत की जानकारी लगी। उसके बाद सोमवार को सुबह 9 बजे ट्रेन के दमोह स्टेशन पर पहुंचने के बाद युवक के शव को ट्रेन से उतारा गया।

युवक के पास जो टिकट मिला है उससे पता चला है कि वो बैतूल तक का था। उसने इटारसी से बैतूल के लिए ट्रेन पकड़ी थी लेकिन घर पहुंचने से पहले ट्रेन में उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने जांच करने के बाद बताया कि मौत ठंड की वजह से अटैक आने के कारण हुई है। जीआरपी ने उसके पास मिले मोबाइल नंबर पर फोन कर परिजनों को मौत की जानकारी दी । जिसके बाद परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।