पिता की दुशमनी पड़ी बेटी को पड़ी भारी, पड़ोसी ने ही कर डाली नाबालिग की हत्या

गुरुग्राम में 14 वर्षीय एक किशोरी की कथित तौर पर उसके पड़ोसी ने गला रेतकर हत्या कर दी और भागने से पहले शव को अपने घर में छिपा दिया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।मृतिका की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नेपाली युवक के खिलाफ केस दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी ने आपसी दुश्मनी का बदला लेने के लिए नाबालिग की हत्या कर दी।

पीड़िता अपने परिवार के साथ यहां सिलोखरा गांव की इंदिरा कॉलोनी में एक कमरे के किराए के घर में रहती थी। हत्या की वारदात रविवार रात करीब 9 बजे की है। लड़की की मां ने उसे साबुन लाने के लिए एक सामान्य शौचालय में भेजा था। लड़की जब काफी देर तक वापस नहीं लौटी तो उसके परिवार के सदस्यों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। उसके पिता ज्ञानी थापा ने हत्या के आरोपी बहादुर को उसके कमरे के बाहर खड़ा देखा तो उससे अपनी बेटी के बारे में पूछा।

तब बहादुर ने कहा कि वह खाना खरीदने के लिए बाहर गई है। लेकिन पीड़िता के पिता को उसकी हरकत से संदेह हुआ और उसने बहादुर से अपना कमरा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने अनुमति नहीं दी। इसके बाद उसने जबरन उसका दरवाजा खोला तो कमरे में कंबल में लिपटी अपनी बेटी का खून से लथपथ शव को पाया। इसी बीच बहादुर वहां से फरार हो गया। इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस को इसके बारे में सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।