राघव चड्ढा का BJP पर हमला, बोले- INDIA गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डालने की तैयारी में है BJP

आम आदमी पार्टी (AAP) नेता और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। राघव चड्ढा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि हमें शीर्ष सूत्रों से जानकारी मिली है कि INDIA गठबंधन के टॉप लीडर्स को अरेस्ट करने की योजना बनाई गई है। इसी योजना के तहत उन्होंने अरविंद केजरीवाल को समन भेजा गया है। दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली शराब घोटाले मामले में 2 नवंबर को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसके बाद AAP लगातार बीजेपी पर हमलावर है।

New Delhi: AAP leader Raghav Chadha addresses a press conference at the party office, in New Delhi, Wednesday, Nov. 1, 2023. (PTI Photo) (PTI11_01_2023_000170B)

आप सांसद ने कहा कि बीजेपी अरविंद केजरीवाल को जेल में डालकर दिल्ली की 7 सीटें अपनी जेब में रखना चाहती है। उन्होंने कहा कि अब अगला नंबर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का होगा। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के बाद बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को अरेस्ट किया जाएगा। राघव ने कहा कि ये सिलसिला यहीं नहीं थमेगा क्योंकि इसके बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी की गिरफ्तारी होगी। फिर केरल में मुख्यमंत्री पिनरई को अरेस्ट होंगे। इसके बाद तमिलनाडु में स्टालिन, महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार के दल के नेताओं की गिरफ्तारी होगी। उन्होंने कहा कि इन राज्यों में टॉप नेताओं की गिरफ़्तारी कर बीजेपी लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को नोटिस मिला है। आगे का प्लान जल्द ही बताएंगे।

AAP नेता ने कहा कि अगर राजनीतिक दलों और विपक्षी नेताओं को इस तरह से गिरफ्तार किया गया तो इससे लोकतंत्र की नींव हिल जाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को हार का डर सता रहा है। बीजेपी अगर रेस में अकेली दौड़ेगी तो स्वभाविक रूप से वह चुनाव जीत जाएगी। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाला जाएगा। राघव ने कहा कि बीजेपी इसी तरह से राज्यों में लोकसभा की सीटें जीतना चाहती है।

राघव चड्ढा ने कहा कि अगर INDIA गठबंधन का एक भी प्रत्याशी चुनाव लड़ता है तो बीजेपी की सीटें कम होती हैं। ऐसे में बीजेपी को हार का डर सताने लगता है। इसलिए बीजेपी विपक्षी गठबंधन के टॉप लीडर्स को जेल में डाल रही है। क्योंकि कोई नेता जेल में होगा तो वह चुनाव नहीं लड़ पाएगा और कोर्ट-कचहरी के चक्कर काटता रह जाएगा। पार्टी कैसे चलाएगा। उन्होंने कहा कि इसी योजना के तहत बीजेपी केजरीवाल को अरेस्ट करने जा रही है। AAP सांसद ने कहा कि बीजेपी की अगली नजर 14 लोकसभा सीटों वाले राज्य झारखंड पर है। क्योंकि बीजेपी की इन सभी सीटों पर हालत खराब है। ऐसे में वह हेमंत सोरेन को अरेस्ट करेंगे।