लग्जरी कारों की शौकीन…रियलिटी शो से बनाए पैसे, जानिए कितनी संपत्ति की मालकिन थी एक्ट्रेस पूनम पांडे

बॉलीवुड अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन हो गया है। इस खबर ने पूरे देश को चौंका दिया है। पूनम पांडे महज 32 साल की थी और वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा कर उनके निधन की पुष्टि की गई है। पूनम पांडे के निधन से इंडस्ट्री को भी गहरा सदमा लगा है। पूनम पांडे ने कई फिल्मों में काम करने के अलावा रियलिटी शो और मॉडलिंग के क्षेत्र में भी खूब नाम कमाया है। आइए जानते हैं पूनम के पास कितनी संपत्ति है।

पूनम पांडे ने कई फिल्मों और रियलिटी शो के साथ-साथ मॉडलिंग के क्षेत्र में खूब नाम कमाया। उनकी कमाई का जरिया भी फिल्में और रियलिटी शो रहे। इसके अलावा मैग्जीन और पत्रिकाओं के लिए फोटो शूट के जरिए भी पूनम ने खूब पैसा कमाया। पूनम पांडे ने एक ऐप भी बनाई थी, जिससे भी एक्ट्रेस को कमाई होती थी। पूनम पांडे कई लग्‍जरी कारों की शौकीन थी और एक्ट्रेस मुंबई के पॉश इलाके में रहती थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम पांडे के पास लगभग 52 करोड़ की रुपए की संपत्ति है। पूनम पांडे ने नशा, लव की पैशन, आ गया हीरो और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी कई फिल्मों में काम किया और करोड़ो रुपए कमाए। पूनम पांडे ने रियलिटी शो बिग बॉस में भी हिस्‍सा लिया था और इसके लिए उन्‍हें अच्‍छे-खासे पैसे भी मिले थे। इसके अलावा पूनम ने ऑल्‍ट बालाजी के शो लॉकअप में काम किया था और इसके लिए एक्ट्रेस को हर सप्ताह करीब 3 लाख रुपये का भुगतान होता था। वहीं पूनम पांडे का एक इरॉटिक ऐप भी है, वर्तमान में पूनम को सबसे ज्यादा कमाई इसी ऐप से होती है।