शिवराज सिंह चौहान की मोहन सरकार को खुली चेतावनी, बैंड वालों से बोले- बजाओ बैंड कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा

शिवराज सिंह चौहान भले ही सीएम पद से दूर हो गए हों लेकिन वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कभी अपने बयानों को लेकर तो कभी अपने घर के नामकरण को लेकर। ताजा मामले में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वे मोहन सरकार को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं। पूर्व सीएम शिवराज ढोल बजाने वालों से कहते हैं कि आप बजाओ, कोई रोकेगा तो मैं देख लूंगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बीते शनिवार का है। पूर्व सीएम शनिवार को भेरूंदा पहुंचे थे, जहां उन्होंने रोड स्वीपिंग एवं सफाई लिफ्ट का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने लाड़ली बहनों सहित कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया। इसी दौरान बैंड-बाजे, ढोल-ताशे के संचालकों ने अपनी परेशानी सुनाई।

बैंड वालों ने मोहन सरकार के लाउड स्पीकर पर प्रतिबंध के बाद उनके कामों पर पड़ रहे असर का जिक्र किया। जिस पर शिवराज सिंह चौहान ने आश्वस्त करते हुए कहा कि सिर्फ डीजे पर ही प्रतिबंध है, बैंड-ढोल ताशे पर कोई रोक नहीं है। अगर कोई रोकेंगा तो मैं देख लूंगा। दरअसल, शपथ ग्रहण करने के बाद सीएम मोहन यादव ने सबसे पहले लाउड स्पीकरों और डीजे पर रोक लगाई थी। शिवराज सिंह चौहान के इस बयान पर अब तरह तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है।