महादेव बेटिंग ऐप केस में मुंबई पुलिस का बड़ा एक्शन, एक्टर साहिल खान गिरफ्तार…

मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। एक्टर को छत्तीसगढ़ से गिरफ्तार किया गया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग प्रमोट करने का आरोप है। मुंबई के माटुंगा पुलिस महादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम आया था।

उन्होंने बताया कि बॉम्बे हाई कोर्ट द्वारा गिरफ्तारी पूर्व जमानत याचिका खारिज करने के बाद अभिनेता को शनिवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया गया। मामले के संबंध में एसआईटी ने हाल ही में खान से पूछताछ की थी। एसआईटी राज्य में कुछ वित्तीय और रियल एस्टेट कंपनियों और विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच कथित अवैध लेनदेन की जांच कर रही है।

मामले में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) के अनुसार, घोटाले का आकार लगभग 15,000 करोड़ रुपए है। खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक, जांच में उनके बैंक खाते, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सभी तकनीकी उपकरणों की जांच शामिल है। अधिकारी ने बताया कि मामले में अब तक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है। ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज़ मी’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर साहिल खान फिटनेस एक्सपर्ट बन गए हैं।