हार्दिक पांड्या को देख लोगों ने लगाए ”छपरी-छपरी” के नारे, video हुआ वायरल

मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल 2024 में एक बेहद रोमांचक मुकाबला खेला, जिसमें उन्होंने 6 रन से हार का सामना किया। हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम के लिए यह मुकाबला अधिकतर संघर्षशील बना। मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या के लिए यह मुकाबला खासे नाराजगी भरा रहा। मैच के दौरान फैंस ने उन्हें ‘छपरी-छपरी’ कहकर बुलाया, जिससे उनकी नाराजगी बढ़ गई।

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही वीडियो एक में हार्दिक पांड्या को स्टैंड्स में बैठे दर्शक ‘छपरी-छपरी’ कहते हुए दिख रहे हैं। हार्दिक जब से मुंबई के कप्तान बने हैं, तब से ही उन्हें फैंस की नफरत का सामना करना पड़ रहा है। अब लाइव मैच में भी फैंस ने उनसे अपनी नफरत ज़ाहिर की। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे होते हैं और उन्हें जाता देख स्टैंड्स में बैठे फैंस ‘छपरी-छपरी’ के नारे लगाने लगते हैं।

हालांकि मुंबई के कप्तान सीधे निकल जाते हैं और नारों पर कोई रिएक्शन नहीं देते है। लेकिन यह वीडियो वाकई चौंकाने वाला है। आईपीएल के इतिहास में ऐसा बहुत ही कम देखा गया है जब फैंस किसी भारतीय खिलाड़ी पर इस तरह से गुस्साए हों।