एस जी यू में बीटेक बीसीए एवं डिप्लोमा प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए इंडक्शन प्रोग्राम का हुआ आयोजन

एस. डी. जी. आई. ग्लोबल यूनिवर्सिटी गाजियाबाद मे बीटेक, बीसीए एवं डिप्लोमा प्रथम वर्ष के छात्रों के लिए बहुप्रतिक्षित इंडक्शन प्रोग्राम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ एस.डी.जी.आई. ग्लोबल यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो (डॉ) केके अग्रवाल, उपकुलपति डॉ शक्ति कुमार चेयरमैन श्री महेन्द्र अग्रवाल जी के कर-कमलो द्वारा सम्पन्न हुआ।

कुलपति प्रो (डॉ) केके अग्रवाल ने छात्रो को सम्बोधित करते हुए बताया कि 45 वर्षो के कैरियर में उन्होनें ।प्-डस् पर कितने छात्रों को पढ़ाया औरआज वह छात्र दुनिया के कोने-कोने में बड़ी-बड़ी कम्पनियों में कार्यरत है उन्होनें अपने जीवन की सबसे प्रेरणादायक बात की कि हमे इन नये छात्रा ें को पढ़ाना नही बल्कि बनाना है। उपकुलपति डॉ0 शक्ति कुमार ने कंप्यूटर विषय से संबंधित नवीनतम टेक्नोलॉजीस के बारे मे विस्तृत जानकारी दी।

चेयरमैन श्री महेन्द्र अग्रवाल महोदय ने छात्रों को समबोधित करते हुए बताया कि अनुशासन दृढता कर्तव्य निष्ठा एवम् अध्ययन के प्रति सम्पूर्ण इंमानदारी अत्यंत जरूरी होती है।रजिस्ट्रार महोदय श्री पीयूष श्रीवास्तव जी (रि0 आई0जी0-यू0पी0 पुलिस) ने अपने पुलिस विभाग के अनुभवों को सांझा करते हुए बताया की बी.टेक., बी.सी.ए. एवं डिप्लोमा के छात्र कैसे अपने आप को एडमिनिस्ट्रेटिव सर्विसेज़ के लिए परिपक्व कर सकते हैं।यूनिवर्सिटी की डीन एक्डेमिक्स डॉ0 विभा ने भी अपने अनुभवों का साक्षा किया तथा सभी छात्र/छात्राओं को उनके उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर साी0आर0सी0 हेड प्रो0 अमित भारद्वाज, सीनियर मैनेजर अखिलेश वर्मा, प्रो0 अतुल कुमारएवम् समस्त फैकल्टी एवम् स्टाफ आदि मौजूद रहे