किडजी में का वार्षिकोत्सव “कैनवास-6” बहुत धूम धाम से मनाया

17 मार्च 2024 को किडज़ी (गौर सिटी १, इको विलेज, गौर सौंदरयम) का छठा वार्षिकोत्सव कैनवस ६ बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ एन एन डी की चेयरपर्सन प्रतिभा अग्रवाल एवं माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल की प्रिंसिपल इन्दु शर्मा के कर कमलों के द्वारा किया गया।

इस अवसर पर किडज़ी की डायरेक्टर नीति अग्रवाल एवं सभी अभिभावकों के द्वारा महान शिक्षाविद एवं एन एन डी प्राइवेट लिमिटेड के भूतपूर्व चेयरपर्सन स्व० श्री अभय अग्रवाल को श्रद्धांजलि ज्ञापित की गई। एन एन डी किडज़ी के मैनेजिंग डायरेक्टर अंकुर अग्रवाल ने बताया की इस बार का वार्षिकोत्सव वसुधैव कुटुंबकम के विषय पर मनाया गया जिसमे ६०० से अधिक बच्चों ने भाग लिया।

बच्चों ने नृत्य और संगीत नाटिका के माध्यम से विश्व की ग्लोबल वार्मिग, जल प्रदूषण तथा आतंकवाद जैसी समस्याओं के प्रति सबका ध्यान आकर्षित कराते हुए अमेरिका, अफ़्रीका, ब्राज़ील, अर्जेंटीना इत्यादि जैसे देशों की संस्कृति को अपने ज़बरदस्त परफ़ॉर्मन्सेज से दर्शाया।

नन्हें मुन्ने बच्चों के आत्मविश्वास को देख कर सब मंत्र मुग्ध हो गए। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि ज़ी लर्न के वरिष्ठ क्षेत्रीय प्रबंधक श्री शुभम जी रहे। उन्होंने बच्चो के प्रदर्शन को बहुत सराहना की तथा आयोजको का आभार व्यक्त किया की आज कल के समय ऐसे कार्यक्रमों के द्वारा जागरूकता फैलाना अति आवश्यक है। इस कार्यक्रम में माउंट लिट्रा ज़ी स्कूल के डायरेक्टर श्री रामानुज मिश्रा, श्री रोहित अरोरा, एडमिन हेड अखिलेश वर्मा, तथा सभी अध्यापिकाएँ उपस्थित रहीं।