छात्र ने मंच पर लगाया जय श्री राम का नारा तो महिला प्रोफेसर ने मंच से नीचे उतारा फेंका, Vedio Viral

गाजियाबाद का इक कॉलेज इन दिनों सुर्खियों में आ गया है. जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक छात्र को मंच से सिर्फ इसलिए उतार दिया गया क्योंकि उसने मंच से ‘जय श्री राम’ कह दिया था. इसके बाद कॉलेज की दो महिला टीचर उस छात्र पर भड़क गई और उसे सभी के सामने डांटते हुए मंच से नीचे उतार दिया गया. जिसके बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद तेजी से वायरल होने लगा

जानकारी के अनुसार यह वीडियो गाजियाबाद के एनएच-9 स्थित ABES इंजीनियरिंग कॉलेज का बताया जा रहा है. सामने आए वीडियो में एक छात्र को कॉलेज में आयोजित इंडक्शन कार्यक्रम के दौरान मंच पर परफॉर्म करते समय ‘जय श्री राम’ कहकर दर्शकों का अभिवादन करते देखा जा रहा है. इस पर कॉलेज की दो महिला टीचर काफी भड़क गई और छात्र को बिना परफॉर्म करे ही मंच से उतार दिया.

इस मामले को लेकर कॉलेज के प्रबंधन ने जांच कमेटी गठित कर दी है. इसके साथ ही निदेशक डॉ संजय कुमार सिंह ने बताया कि रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी, किसी भी छात्र पर कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी. हिंदू रक्षादल का कहना है कि दोनों टीचर पर कार्रवाई नहीं होने पर वह कॉलेज गेट पर धरना देंगे. मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि कॉलेज प्रशासन की ओर से इस मामले की जांच के लिए आंतरिक समिति गई है. जो की अपनी जांच कर रिपोर्ट कॉलेज प्रशासन को सौंपेगी.