दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकते करने वाले कपल ने अब कनॉट प्लेस में तोड़ी बेशर्मी की सारी हदें…Video देख आ जाएगी..

दिल्ली मेट्रो में कपल और युवाओं की अजीबो-गरीब हरकतों के कई वीडियो वायरल होते रहते है। ऐसे में हाल ही में एक कपल का वीडियो सामने आया था जिसमें वह एक दूसरे के मूंह में पानी फेंकते दिखे जिसका वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने जमकर क्लास लगाई और सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकतों पर कार्रवाई की मांग की वहीं अब एक बार फिर से इस कप्पल की पब्लिक प्लेस पर नई हरकत सामने आई है।

इस कपल ने प्रतिक्रिया से बेपरवाह होकर इसी तरह का एक और वीडियो पोस्ट किया है। इस बार उन्हें दिल्ली के मशहूर हैंगआउट स्पॉट कनॉट प्लेस में देखा गया। इस बार लड़की लड़के की गोद में लेटी हुई दिखी और वह शख्स एक पैकेट से दूध उसके मुंह में डालता हुआ दिखाई दिया फिर लड़की के मुँह से चम्मच से थोड़ा सा दूध निकाल पी जाता है।

यह वीडियो देख किसी को भी घिण आ जाए लेकिन सार्वजनिक जगह पर ऐसी हरकतें करना लोगों को अच्छी नहीं लगी और वायरल हुए वीडियो पर लोगों ने जमकर कर कपल को लताड़ा। अपलोड होने के बाद वीडियो ने काफी ध्यान आकर्षित किया। पोस्ट में उनका पिछला वीडियो भी पोसट् किया गया जिसमें कैप्शन दिया “सच्चा प्यार”। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, “अगर आपको उल्टी आ गई है तो इसे मारो।”