पाकिस्तान से आया सामने आया अंजू का एक और नया VIDEO, नसरुल्लाह के दोस्तों संग करती दिखी डिनर

राजस्थान में भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में रहने वाली अंजू इन दिनों मीडिया में काफी छाई हुई है। बड़ी चालाकी से भारत से पाकिस्तान पहुंचने वाली अंजू का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। अंजू अपने प्रेमी नसरुल्लाह और उसके कुछ दोस्तों के साथ खाना खाती हुई नजर आ रही है। इस वायरल वीडियो में अंजू, नसरुल्लाह और उसका दोस्त व ब्लॉगर नोमी खान के अलावा कई अन्य लोग भी एक ही टेबल पर खाना खाते दिख रहे हैं। इस वीडियो को पाकिस्तानी चैनल के पत्रकार दिलीप कुमार खत्री ने शेयर किया है।

राजस्थान से अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने पाकिस्तान पहुंची अंजू की सुरक्षा के लिए पुलिस की एक टीम घर पर लगाई गई है। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा राज्य के ऊपरी दीर जिले के एसपी ने कहा था कि अंजू के भारत से आने के बाद उससे पूछताछ की गई है। अंजू को 21 अगस्त से पहले भारत भेजने के लिए नसरुल्लाह को पाबंद किया गया है। अंजू अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से मिलने के अपने पति और दो बच्चों को छोड़कर गुपचुप पाकिस्तान चली गई। अंजु ने पाकिस्तान जाने की बात की भनक अपने पति को भी नहीं लगने दी।

पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है। उसके निकाहनामा की तस्वीरें भी सामने आई हैं। इस बात की पुष्टि खुद मालकुंड डिवीजन के डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने की है। हालांकि निकाह की बात को अंजू और नसरुल्लाह ने गलत बताया है, दोनों का कहना है कि हमने निकाह नहीं किया। वहीं जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक डीआईजी नासिर महमूद दस्ती ने बताया कि अंजू ने अपना धर्म बदल लिया है, जिसके बाद अंजू ने अपना इस्लामिक नाम फातिमा रख लिया है।