मकर संक्रांति के मौके पर मची चीख पुकार, 6 लोगों की मौत 5 हुए घायल

राजस्थान के सीकर जिले में हाईवे पर हुई एक बड़ी टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग घायल हो गए हैं। यह हादसा लक्ष्मणगढ़ कस्बे के पास हाईवे स्थित मणिमहल होटल के सामने हुआ है। बोलेरो और अर्टिगा कार की भिड़ंत के पश्चात दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए हैं।

एक्सीडेंट के पश्चात सीकर रेंज के सांसद सुमेधानंद सरस्वती और आईजी सीकर रेंज सत्येंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों से बातचीत की। इसमें तीन घायलों की काफी हालत गंभीर बताई जा रही है।बताया जा रहा है कि बोलेरो सवार लोग मकर संक्रांति के कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दातारामगढ़ के खारियावस अपने गांव के लिए वापिस जा रहे थे। जबकि अर्टिगा कार सीकर से लक्ष्मणगढ़ की तरफ जा रही थी।

हादसे के परिणामस्वरूप दोनों गाड़ियों के बीच फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए कड़ी मशक्कत की जा रही है। घायलों को निकालकर उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है, जहां तीन घायलों को सीकर से जयपुर रेफर किया गया है। सांसद सुमेधानंद ने बताया कि मुख्यमंत्री से बात हुई है और घायलों के इलाज के लिए पैसा नहीं लगना चाहिए। पुलिस मौके पर शिनाख्त की प्रक्रिया में है और जल्दी ही जानकारी प्राप्त की जाएगी।