राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह से पहले पीएम मोदी ने स्वर कोकिला को किया याद, शेयर किया दीदी का आखिरी ”श्री रामार्पण” श्लोक

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के लिए तैयारियां जोरों-शोरों पर चल रही हैं। इस दिन का इंतज़ार आम व्यक्तियों से लेकर जानी-मानी हस्तियों तक को है। भारत के अलावा अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी लोग इस दिन के लिए खास तैयारियां कर रह हैं। अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए स्वर कोकिला लता मंगेशकर को याद किया है।

पीएम ने अपने ट्वीट में लिखा- जैसा कि देश बड़े उत्साह के साथ 22 जनवरी का इंतजार कर रहा है। ऐसे में जिन लोगों की कमी खलेगी वो हमारी प्यारी लता दीदी हैं। उनके द्वारा गाया हुआ श्लोक शेयर कर रहा हूं। उनके परिवार ने बताया कि ये उनका रिकॉर्ड किया गया आखिरी श्लोक था।

बता दें कि लता मंगेशकर द्वारा रिकॉर्ड किया गया आखिरी श्लोक ‘श्री रामार्पण’ है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। लता मंगेश्कर ने काफी कम उम्र में गाना शुरु कर दिया था। उन्होंने कई सारे एक्टर्स को अपनी आवाज़ दी और कई सुपरहिट गाने इंडस्ट्री को दिए।

जानकारी के लिए बता दें कि 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह में कई सारे बॉलीवुड स्टार्स को भी न्योता भेजा गया है। इस लिस्ट में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कंगना रनौत, रणदीप हुड्डा, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली शामिल हैं। ऐसे में देश की स्वर कोकिला की कमीं खलना स्वभाविक है।