विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर अपने इस पसंदीदा सिंगर को किया अनफॉलो, क्या है पूरा मामला??

क्रिकेट सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर भारत का विकृत नक्शा दिखाने वाली तस्वीर पोस्ट करने के बाद लोकप्रिय गायक शुभ (Shubh) को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। कनाडा स्थित पंजाबी रैपर की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी पर भारत में भारी आक्रोश फैल गया और उन पर खालिस्तानी अलगाववादियों का समर्थन करने का आरोप लगाया गया।

शुभ हाल ही में कोहली के पसंदीदा गायकों में से एक थे। एक समय पर उन्होंने 26 वर्षीय सिंगर के प्रति अपनी प्रशंसा के बारे में ट्वीट भी किया था। कोहली ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा था, “अभी मेरा पसंदीदा कलाकार शुभ वर्ल्ड वाइड और मेरा सदाबहार डांसर इस गाने पर जो कर रहा है वह प्यार है। सचमुच मंत्रमुग्ध कर दिया।”

इसको लेकर शुभ ने उत्तर दिया था, “बहुत बहुत धन्यवाद भाजी।” अप्रैल में, आईपीएल के दौरान, सोशल मीडिया पर एक वीडियो में कोहली और उनकी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा को जिम में ‘एलिवेटेड बाय शुभ’ गाने पर डांस करते हुए भी दिखाया गया था। लेकिन जाहिर है, गायक की विवादास्पद पोस्ट ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान को परेशान कर दिया है और उन्होंने उन्हें अनफॉलो करके अपना विरोध दर्ज कराया है।