सुचना सेठ के केस में हुआ एक बड़ा खुलासा, आईलाइनर से लिखा था नोट, जानिए क्या है मामला

गोवा पुलिस ने गुरुवार को कहा कि राज्य के एक होटल में अपने चार साल के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार सुचना सेठ का नोट आईलाइनर का उपयोग करके लिखा गया था। जानकारी के मुताबिक, यह नोट उस बैग से मिला है जिसमें आरोपी महिला ने अपने बेटे का शव रखा था। पुलिस ने कहा कि नोट में अदालत के उस आदेश पर सुचना की परेशानी का जिक्र किया गया है, जिसने उसके अलग रह रहे पति को अपने बेटे से मिलने की अनुमति दी थी।

जांच में पता चला कि सुचाना अपने बेटे की पूरी कस्टडी चाहती थी। नोट में उल्लेख किया गया है, “चाहे कुछ भी हो, मेरे बेटे की कस्टडी मेरे पास ही रहनी चाहिए, भले ही अदालत हमें तलाक की मंजूरी दे दे, मैं अपने बेटे की कस्टडी चाहती हूं।” इस बीच, आरोपी महिला, बेंगलुरु स्थित एक स्टार्ट-अप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) की गुरुवार को पुलिस निगरानी में नियमित चिकित्सा जांच हुई। बाद में मेडिकल जांच के बाद उसे वापस गोवा के कैलंगुट पुलिस स्टेशन लाया गया।

सुचना सेठ को मंगलवार को उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह अपने बेटे का शव बैग में लेकर कैब से भागने की कोशिश कर रही थी। यह मामला तब सामने आया जब गोवा सर्विस अपार्टमेंट, जहां महिला अपने बेटे के साथ रहती थी, के कर्मचारियों ने उसके जाने के बाद उसके कमरे में एक तौलिये पर खून के धब्बे देखे। स्टाफ ने यह भी देखा कि जब महिला वहां से निकली तो उसका नाबालिग बेटा उसके साथ नहीं था।