अभिनेता अमिताभ बच्चन ने किए राम लला के दर्शन, शेयर की मन मोह लेने वाली तस्वीरें

अयोध्या में 22 जनवरी को हुई रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को देखकर पूरे देश ने राम के नाम का जाप किया। अयोध्या के साथ- साथ पूरे देश में कल इस पर्व को एक उत्सव की तरह मनाया गया। अयोध्या के राम मंदिर में रामलला की प्राण प्तिष्ठा पीएम मोदी के हाथों हुई जिसके बाद श्रीराम सदा के लिए वहां विराजमान हो गए। इस मौके पर बॉलीवुड सितारों ने भी भगवान राम के दर्शन के लिए अपना समर्पण दिखाया। सभी पारंपरिक लिबास में श्रीराम के पहले दिव्य दर्शन के लिए वहां मौजूद थे पहुंचे थे। इस दौरान महानायक अमिताभ बच्चन ने भी रामलला की प्रतिष्ठा में शामिल होकर भगवान राम के दिव्य दर्शन किए।

अमिताभ बच्चन ने अपने दिव्य दर्शन की झलक फैंस को भी साझा की हैं। एक्टर ने लाइन में लगकर रामलला के सामने हाथ जोड़े श्रीराम को नमन किया। उन्होंने इस अद्भुत क्षण की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा की है और कैप्शन में ‘जय सिया राम’ लिखा है। तस्वीर में अमिताभ बच्चन रामलला की मूर्ति के सामने खड़े हैं और दिव्य दर्शन का आनंद ले रहे हैं।

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, रणबीर कपूर, विक्की कौशल, रोहित शेट्टी, माधुरी दीक्षित, राजकुमार हिरानी, रामचरण, प्रसून जोशी, कंगना रनौत, मधुर भंडारकर, रणदीप हुड्डा जैसे और भी कई फिल्मी सितारे शामिल हुए थे। इस खास मौके पर सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन जैसे कलाकारों ने भी खास परफॉर्मेंस दी, जिसे सुनकर लोग मंत्रमूग्ध हो गए। इस समर्पण कार्यक्रम में रजनीकांत और चिरंजीवी जैसे दिग्गज सितारे भी भगवान राम का नाम लेने में शामिल हुए। इस अद्भुत और धार्मिक समारोह में बॉलीवुड सितारों ने ना सिर्फ अपने व्यक्तिगत भक्ति का इज़हार किया, बल्कि उन्होंने भक्तों के साथ मिलकर सामूहिक भक्ति का माहौल भी बनाया।