अस्पताल से 9 साल की बच्ची का अपहरण करने के प्रयास में महिला गिरफ़्तार

Beware Ghaziabad! Child kidnapping rumours viral again

नई दिल्ली। पंजाब में जांलधर के सिविल अस्पताल में दिनदहाड़े बच्ची का अपहरण करने की कोशिश की गई। जिसके बाद आरोपी महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

अस्पताल से किया 9 साल की बच्ची का अपहरण

जालंधर के एक सरकारी अस्पताल में 9 साल की बच्ची के अपहरण का प्रयास किया गया। दिनदहाड़े जब बच्ची को सिविल अस्पताल से अगवा करने का प्रयास किया गया तो वह जोर-जोर से रोने लगी, जिससे राहगीरों को शक हुआ और उन्होंने उस बच्ची को समय रहते बचा लिया।

आरोपी महिला को किया गया गिरफ़्तार

अस्पताल में दिनदहाड़े बच्ची का अपहरण करने की कोशिश करने वाली महिला को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मॉडल हाउस निवासी ममता ने बताया कि उनके परिवार के ही एक बच्चे का अपहरण करने की कोशिश की गई।
महिला ने बताया कि वह सिविल अस्पताल में बच्चे को देखने गई थी। प्राची वहां रहते हुए उनकी बेटी की दोस्त बन गई थी। वह उसके साथ खेलने के लिए नीचे आई और उसी दौरान एक ऐसी घटना घट गई, जिसमें एक महिला ने जबरन लड़की को ले जाने का प्रयास किया। वहां के अन्य लोगों के अनुसार, जब महिला को पकड़ा गया, तो उसने दावा किया कि बच्चा उसकी बेटी है, लेकिन निर्दोष ने दावा किया कि महिला उसकी मां नहीं थी, और लड़की को बचा लिया गया था।

अधिकारियों का बयान

बच्ची के चीखने-चिल्लाने पर किसी ने बीच बचाव कर आरोपी महिला को अधिकारियों के हवाले कर दिया। अधिकारियों के अनुसार गिरफ्तार महिला का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है। हिरासत में ली गई महिला से पूछताछ की जा रही है कि वह लड़की को क्यों लेकर गई। फिलहाल घटना की जांच जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *