केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद कहां है राघव चड्ढा, क्यों नहीं कर रहे प्रचार… सौरव भारद्वाज ने किया खुलासा

दिल्ली शराब घोटाले मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आप सांसद राघव चड्ढा लगातार गायब चल रहे हैं और चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाई हुई है। दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने राघव चड्ढा को लेकर एक अपडेट साझा किया है और कहा कि वह आंख की सर्जरी के लिए यूके में हैं।

मंत्री भारद्वाज ने कहा, “राघव अपनी आंखों में परेशानी के बाद इलाज कराने के लिए ब्रिटेन में हैं। मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर है और अगर समय पर इलाज नहीं दिया जाता तो अंधापन होने की संभावना हो सकती थी।” मंत्री ने कहा, “मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और जैसे ही वह ठीक होंगे, वह भारत वापस आएंगे और पार्टी के अभियान में शामिल होंगे।

इलाज के लिए शारीरिक रूप से दूर रहने के बावजूद, AAP सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से लेकर दिल्ली में चुनाव लड़ रहे AAP उम्मीदवारों के समर्थन में अपने रोड शो के साथ सुनीता केजरीवाल के सक्रिय राजनीति में कदम रखने तक पार्टी के भीतर के घटनाक्रम पर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है। चड्ढा ने पार्टी के इन आरोपों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की कि तिहाड़ जेल अधिकारी अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन और मधुमेह की अन्य दवाएं देने से इनकार कर रहे हैं।