कंगना रनौत पर किसने ने दर्ज करवाया केस

पटना: कंगना रनौत की मुश्किलें आसान होती नहीं दिख रही.इस बार कंगना को बिहार के नेता पर टिप्पणी करना मंहगा पड़ा. आरएलएसपी ने अभिनेत्री कंगना रनौत पर रालोसपा के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा सहित कई अन्‍य नेताओं पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी को लेकर कंगना के खिलाफ मुकदमा दायर किया है.

पटना सिविल कोर्ट में दायर केस में रालोसपा व उनके अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा की तस्वीर को नकारात्मक ढंग से पेश करने का आरोप लगाया गया है. पार्टी ने ट्विटर इंडिया के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करवाया है.

धारा 501क, 502क, 505 और IT एक्ट 66 A के तहत पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष श्याम बिहारी सिंह ने यह मामला दर्ज करवाया है. इस मौके पर रालोसपा के राष्ट्रीय महासचिव फजल इमाम बजी भी मौजूद रहे.

बताते चलें कि कंगना रनौत ने आरएलएसपी की तस्वीर को ट्वीट किया था.बीते दिनों कंगना रनौत ने यो यो फन्नी सिंह नाम के ट्विटर अकांउट से आरएलएसपी की चुनावी रैली की एक तस्वीर शेयर की थी.

तस्वीर में उपेंद्र कुशवाहा सहित अन्‍य नेताओं को लुटियंस लिबरल, जिहाद, आजाद कश्मीर, कम्युनिस्ट, खालिस्तान तथा अर्बन नक्सल आदि संज्ञाएं दी गई थीं. उन्‍हें टुकड़े-टुकड़े गैंग का सदस्‍य बताया गया था. उपेंद्र कुशवाहा की तस्‍वीर पर आजाद कश्‍मीर लिखा गया था.

हांलाकि कंगना के उस ट्वीट के बाद आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने भी उनके खिलाफ ट्वीट किया था. उपेंद्र कुशवाहा ने कंगना पर आरएलएसपी की पुरानी चुनावी रैली की तस्वीर का दुरुपयोग करने का भी आरोप लगाया था.

साथ ही यह भी पूछा था कि क्‍या ऐसा करने से कंगना को राजनीति की पाठशाला में प्रवेश मिल जाएगा.ट्वीट का जवाब ट्वीट से देने के बाद अब आरएलएसपी कंगना से जवाब कोर्ट में लेने की तैयारी में है.