स्मार्ट फोन के लालच में नई नवेली पत्नी को 80 हजार रुपये में बेचा

Hindi News - NewsBoss

नई दिल्ली। ओडिशा में एक चौकाने वाला मामला सामने आया जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को 80 हजार रुपए में बेच दिया। घटना ओडिशा राज्य के बोलागीर जिले की है जहां दंपति की पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई जिसके बाद दोनो में प्यार हो गया फिर दोनो ने परिवारजनों की राजी से शादी कर ली। आरोपी महज 17 साल का नाबालिग है और उसकी पत्नी 24 वर्ष की है।

नाबालिग पत्नी ने अपनी पत्नी को बेचा

जानकारी के मुताबिक शादी के बाद दोनों ने ईंट के भट्टे पर जाकर काम करने का फैसला किया। ताकि वह अपनी जीविका को अच्छे से चला सकें। लेकिन शादी के महज 2 महीने बाद ही नाबालिग पति ने अपनी पत्नी को राजस्थान के बारां जिले के एक बुजुर्ग को 1 लाख रुपये में बेच दिया। आरोपी ने पैसे मिलने के बाद रुपये से एक महंगा स्मार्ट फोन खरीदा और बारां से वापस अपने गांव आने के बाद अपने परिवारजनों को पत्नी के किसी के साथ भाग जाने का आरोप लगाया। लड़की के किसी के साथ भागने की खबर से उसके घरवाले चौक गए और उन्होंने लड़के की बात का विश्वास नहीं माना और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने लड़के के फोन के कॉल रिकॉर्ड चेक किया और आरोपी से पूछताछ की जिसमें आरोपी ने बताया कि उसने अपनी पत्नी को बेच दिया है।

पुलिस ने किया लड़की को रेस्क्यू

लड़की का पता चलने के बाद पुलिस द्वारा लड़की को लेने गई पुलिस की टीम को बांद्रा गांव के निवासियों ने घेर लिया और लड़की को बारां से पुलिस को लेकर जाने नहीं दे रहे थे जिसके बाद पुलिस ने लड़की से पुछा कि वह कहां रहना चाहती है जिसमें उसने अपने माता पिता के पास वापस जाने के फैसले के बाद ही बारां गांव के लोगों ने पुलिस को लड़की को ले जाने दिया।
कोर्ट में पेशी मामले के कोर्ट में जाने के बाद आरोपी ने बयान में कहा कि उसने अपनी पत्नी को 60 हजार रुपये में
उसे कर्ज के तौर पर गिरवी रखा था। बेचा नहीं था। वहीं लड़की ने कहा कि शायद उसके पति को रुपयों की जरूरत होगी इसलिए ऐसा किया होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.