‘बिग बाॅस 13′ की एक और लव स्टोरी का हुआ अंत: 4 साल बाद आसिम रियाज से हिमांशी ने अलग होने का लिया फैसला, धर्म के खातिर दी कुर्बानी’

विवादित रियालिटी शो ‘बिग बाॅस’ 13 की एक और लव स्टोरी का The End हो गया है। पहले माहिरा और पारस और अब आसिम रियाज और हिमांशी खुराना। लंबे समय से ब्रेकअप की खबरों को लेकर चर्चा में बनीं इस जोड़ी ने 4 साल बाद अपनी राहें अलग कर लीं।

एक्ट्रेस ने स्टेटमेंट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि अब वह दोनों साथ नहीं हैं। आमिस के लिए अपनी शादी तोड़ चुकी हिमांशी ने धर्म का हवाला देते हुए रिश्ता खत्म कर दिया है।

वह इस सदमें से उबरने की कोशिश कर रहे हैं क्योंकि इस जोड़ी के लाखों दीवाने थे। हिमांशी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने ब्रेकअप के बारे में फैंस को बताया। हिमांशी ने लिखा-‘हां मैं और आसिम अब साथ नहीं हैं। हमने साथ में जो भी पल बिताए, वह बेहद खास और खूबसूरत हैं। लेकिन हमारा साथ अब यहीं खत्म होता है। हमारे रिश्ते का सफर बहुत ही अच्छा था। और अब हम अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं।

अपने-अपने धर्मों का सम्मान करते हुए, हम अपनी विभिन्न धार्मिक मान्यताओं के प्रति अपने प्यार का त्याग कर रहे हैं। हमारे मन में एक दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं है। हम आपसे हमारी प्राइवेसी का सम्मान करने का अनुरोध करते हैं।’