बीच मैदान क्रिकेटर गौतम गंभीर और श्रीसंत में जमकर हुई लड़ाई,वीडियो हुआ वायरल

एक तरफ जहां क्रिकेट फैंस भारत की वर्ल्ड कप फाइनल में हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे है वहीं इस बीच दो क्रिकेटर की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखे फैंस एक बार फिर से शोक़्ड है।

दरअसल, इन दिनों लीजेंड्स क्रिकेट लीग (LLC) का आयोजन भारत के कई शहरों में हो रहा है। इसी दौरान एक मैच गौतम गंभीर की कप्तानी वाली इंडिया कैप‍िटल्स और पार्थ‍िव पटेल की कप्तानी वाली गुजरात जायंट्स के बीच 6 दिसंबर को सूरत में मैच खेला गया। जिस दौरान गौतम गंभीर और गुजरात की टीम से खेल रहे टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत में जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई।

इस मैच के बाद श्रीसंत ने एक वीड‍ियो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया। ज‍िसमें उन्होंने कहा कि गौतम गंभीर ने कुछ ऐसा कहा जो उन्हें बतौर सीनियर ख‍िलाड़ी नहीं कहना चाहिए था। श्रीसंत ने इस वीडियो में गौतम को ‘मिस्टर फाइटर’ कहा।

बता दें कि लीजेंड्स लीग क्रिकेट में मैच के दौरान गौतम गंभीर और श्रीसंत काफी देर तक घूरते रहे। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में, गुजरात जायंट्स के श्रीसंत को छक्का और चौका लगने के बाद इंडिया कैपिटल्स के गौतम गंभीर को घूरते हुए देखा गया। एलएलसी एलिमिनेटर मैच में गौतम गंभीर के 30 गेंदों में 51 रन की बदौलत इंडिया कैपिटल्स ने 20 ओवर में 223/7 रन बनाए। वहीं मैच में श्रीसंत ने तीन ओवर में 35 रन देकर एक विकेट लिया. जवाब में गुजरात जायंट्स 20 ओवर में 211/7 रन ही बना सकी और 12 रन से हार गई1.